बिग बॉस 7 में इस मशहूर एक्टर ने मारा था सोफिया को थप्पड़, आठ साल बाद खुलेगा केस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस जितना जबरदस्त शो है, उतना ही विवादित भी है। शो के प्रत्येक सीजन में एक से एक बड़े और अनोखे विवाद होते रहते हैं, लेकिन 2013 में अरमान कोहली (Armaan Kohli) एवं सोफिया हयात (Sofia Hayat) का मामला इतना बड़ा हो गया था कि पुलिस ने अरमान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार कर लिया था। 

सोफिया हयात ने इल्जाम लगाया था कि अरमान ने बिग बॉस 7 के घर में रहने के चलते एक बहस के बाद उनसे गाली-गलौच की तथा उनपर हाथ उठाया। सोफिया की शिकायत पर लोनावला पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार किया था। 2014 में सोफिया ने इसी मामले में एक मुकदम भी फाइल किया, जिसमें अरमान की गिरफ्तारी भी हुई। लेकिन बाद में वो छूट गए थे। अब ताजा अपडेट ये है कि 8 वर्ष पश्चात् एक बार फिर से ये केस खुलने जा रहा है। 

अपने एक इंटरव्यू में सोफिया ने बात करते हुए ये खबर कन्फर्म की तथा कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने उनसे संपर्क किया है तथा वो केस के संबंध में भारत भी आ सकती हैं। सोफिया ने बताया कि अदालत ने उनसे पूछा है वो केस आगे बढ़ाना चाहती हैं या नहीं, और उनके पास बिग बॉस के घर का फुटेज है। उन्होंने कहा, “मुझे सच से कभी टेंशन नहीं होती। मैंने उन्हें माफ कर दिया है मगर अभी भी मुझे लगता है कि एक मिसाल कायम करना आवश्यक है, उन्होंने मुझसे माफी मांग ली है तथा मुझे सॉरी भी बोला है। मगर हर किसी को ये पता होना चाहिए कि आप एक महिला पर हाथ नहीं उठा सकते। इसका जारी रहना आवश्यक है जबतक भारत का कानून स्वयं इस फैक्ट को बदलने के लिए कुछ नहीं करता कि एक महिला पर हाथ नहीं उठाया जा सकता। मुझे उम्मीद है कि चाहे बात सेलेब्रिटी की हो या नहीं, वो महिलाओं के प्रति हिंसा को लेकर कोई कड़ा कानून बनाएंगे।” 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com