बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने मिथुन दा पर लगाया बड़ा आरोप, जानकर उड़ जायेगे होश..

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने मिथुन दा पर लगाया बड़ा आरोप, जानकर उड़ जायेगे होश..

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में वैसे तो कई बोल्ड और इंटीमेट सीन किए हैं, लेकिन एक सीन ऐसा रहा जिसने उनके ना सिर्फ होश उड़ा दिए बल्कि आज तक वो सीन उन्हें सालता होगा।बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने मिथुन दा पर लगाया बड़ा आरोप, जानकर उड़ जायेगे होश..अभी-अभी: इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव…

हम जिस इंटीमेट सीन की बात कर रहे हैं उस सीन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे मिथुन के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

कहा जाता है कि इस इंटीमेट सीन को करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती अपने होश खो बैठे और हीरोइन के साथ ऐसी हरकत कर दी कि वो अपना आपा खो बैठी।

यहां बात हो रही है फिल्म ‘चिंगारी’ की जिसमें मिथुन चक्रवर्ती की हीरोइन थीं सुष्मिता सेन। फिल्म के पहले दिन से ही सुष्मिता और मिथुन चक्रवर्ती के बीच अनबन थी। दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे…और ऐसी स्थिति में मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के बीच एक बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था।

शूट का पहला दिन था और पहले ही दिन एक रेप सीन शूट किया गया। इस सीन को करने के लिए दोनों को कई रीटेक देने पड़े, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से से दनदनाते हुए सेट से चली गईं। 

उन्होंने उस वक्त तो कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में वो फिल्म की निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि मिथुन ने रेप सीन शूट के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूआ। निर्देशक ने यह कहकर बात टाल दी कि वो अनजाने में हुआ होगा।

सुष्मिता ये बात कतई मानने तो तैयार नहीं थीं। वो अपनी बात पर अडिग थीं, वहीं मिथुन सुष्मिता सेन के ऐसे इल्जाम से बुरी तरह टूट गए थे। सुष्मिता के इस आरोप से उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी।

हालांकि बाद में सुष्मिता सेन खुद ही अपने बयान से मुकर गईं और कहा कि वो मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की बेहद इज्जत करती हैं। अगर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ होता तो वो हाय-तौबा मचा देतीं। अब इसमें कितनी सच्चाई थी ये तो पता नहीं, लेकिन दोनों के इस रेप सीन शूट ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com