बॉलीवुड के फेमस एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड में अपने स्टंट और एक्शन फिल्मों के लिए फेमस एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘खुदा हाफिज’ के 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको भरपूर एक्शन-थ्रिलर देखने को मिलेगा। इस मूवी में एक बार फिर से विद्युत जामवाल अपनी उसी स्टाइल में नजर आएंगे। वहीं उनके इस ट्रेलर को देखकर कहीं न कहीं आपको हॉलीवुड​ फिल्मों की याद जरूर आ जाएगी। रिलीज होते ही ‘खुदा हाफिज’ का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है।

अब ‘खुदा हाफिज’ के ट्रेलर की बात करें तो विद्युत जामवाल इसमें एक बेबस पति के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी पत्नी लापता हो गई है। इसमें दिखाया गया है कि भारत में रहने वाला एक कपल बेहतर करियर की तलाश के लिए विदेश में काम करने का फैसला करता है। लेकिन वहां पर जाने के बाद ही शुरू होती हैं बहुत सी रहस्यमयी परिस्थितियां। इन्हीं परिस्थितियों में विद्युत की पत्नी लापता हो जाती हैं। फिर वह उनकी तलाश में विदेश जाते हैं।

इस ​मूवी में विद्युत जामवाल के अपोजिट एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल प्ले कर रही हैं। मूवी में जहां विद्युत जामवाल, समीर के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं शिवालिका ने ​न​रगिर का रोल प्ले किया है। फिल्म में अनु कपूर भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि फारुक कबीर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। वहीं  ‘रेड’, ‘स्पेशल 26’ और ‘ओंकारा’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके कुमार मंगत पाठक इस फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं। डिजनी हॉटस्टार पर ‘खुदा हाफिज’ 14 अगस्त को रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com