#बड़ा खुलासा: कंगना ने इस वजह से नहीं किया 'पद्मावती' को सपोर्ट...

#बड़ा खुलासा: कंगना ने इस वजह से नहीं किया ‘पद्मावती’ को सपोर्ट…

अपने तीखे और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब ‘दीपिका बचाओ’ अभियान से जुड़ी याचिका पर साइन करने से मना कर दिया तो सभी को शॉक लगा। उस वक्त उन्होंने इसके पीछे कोई वजह नहीं बताई। अब जाकर खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की दो दिग्गज हस्तियों की वजह से ‘रिवॉल्वर रानी’ को वह फैसला लेना पड़ा था। #बड़ा खुलासा: कंगना ने इस वजह से नहीं किया 'पद्मावती' को सपोर्ट...

शादी की अटकलों के बीच विराट और अनुष्का के साथ पंडित भी रवाना हुए स्विटजरलैंड…

कंगना रनौत ने खुद खुलासा किया है कि शबाना आजमी की वजह से उन्होंने आंदोलन को अपने हस्ताक्षर नहीं दिये। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी जब अनुष्का शर्मा ने मुझे फोन पर दीपिका बचाओ अभियान के लिए बताया था। मैंने तब उनसे कहा था कि मैं दीपिका पादुकोण के साथ हूं लेकिन वह उस पर साइन नहीं करेंगी क्योंकि उसे शबाना आजमी ने शुरू किया है।’ कंगना ने आरोप लगाया है कि शबाना आजमी की वामपंथी से लेकर दक्षिणपंथी राजनीति तक में भूमिका है।

‘क्वीन’ की एक्ट्रेस ने कहा जब रौशन परिवार से उनका झगड़ा चल रहा था तब फेमिनिस्म का नारा बुलंद करने वाली शबाना आजमी ने ही उनके चरित्र पर सवाल उठाए थे। लिहाजा उन्होंने आजमी के चलाए अभियान को अपनी सहमति ना देने का फैसला किया।  

कंगना ने कहा, ‘मैंने ये बातें अनुष्का को तभी बता दी थीं और वह समझ भी गई थीं। लेकिन मीडिया में मेरे साइन ना करने के फैसले को गलत ढंग से पेश किया गया।’ वहीं, दूसरी तरफ कंगना से जुड़े एक करीबी सूत्र ने यह दावा किया है कि कंगना के इस फैसले के पीछे जावेद अख्तर भी वजह हैं। उसने बताया कि हाल ही में जब ऋतिक रौशन के परिवार के साथ कंगना रनौत का झगड़ा मीडिया में आए दिन सुर्खियां बन रहा था तब जावेद ने उन्हें फोन पर डराने की कोशिश की थी कि इंडस्ट्री के एक स्थापित परिवार से पंगे लेना उनके करियर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। 

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ मामले में दीपिका पादुकोण को मिल रही धमकियों के बाद पूरा बॉलीवुड उनके सपोर्ट में खड़ा है दीपिका की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन शुरू किया। इसमें लगभग हर एक्ट्रेस से एक पिटिशन साइन करवाया जिसमें दीपिका की सुरक्षा की बात कही गई है। आपको बता दें कि इस पिटिशन पर हेमा मालिनी, करीना कपूर खान, जया बच्चन, आलिया भट्ट, विद्या बालन समेत कई अभिनेत्रियों से साइन कराया गया। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा जाना है। हालांकि कंगना के अलावा कटरीना कैफ समेत चार अभिनेत्रियों ने अभी तक इस पिटिशन पर साइन नहीं किया है। 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com