भाजपा ने बनाई दिल्ली को भगवा रंगने की रणनीति

चुनाव में पकड़ मजबूत रखने के लिए भाजपा ने दिल्ली को भगवा रंग में रंगने की रणनीति तैयार की है। इसके तहत पार्टी घर-घर जाकर भगवा लहराएगी। हर मंदिर में पांच-पांच दीपक भी जलाए जाएंगे। भाजपा 5 से 23 अप्रैल तक सांस्कृतिक पर्व उत्सव आयोजित करेगी। इसमें प्रदेश भाजपा के सभी मोर्चे बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। उत्सव के दौरान प्रधानमंत्री के विकसित भारत कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कि ओबीसी मोर्चा पांच अप्रैल को निषादराज जयंती मनाएगा। छह अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है। इस दिन हर बूथ पर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण के साथ घर-घर पार्टी ध्वज लहराया जाएगा।

9 अप्रैल को भारतीय नववर्ष के दिन हर गली में भगवा झंडा लगेगा। 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती के लिए ओबीसी व महिला मोर्चा को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 14 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती को पार्टी समरसता दिवस के रूप में मनाएगी। अनुसूचित जाति मोर्चा हर मंडल पर 50 अनुसूचित जाति परिवारों को पार्टी से जोड़ेंगे।

रामनवमी के दिन 17 अप्रैल को हर मंदिर में पांच दीपक जलाए जांएगे। साथ ही, मंदिरों को सजाया और संवारा जाएगा। 21 अप्रैल को महावीर जयंती जैन संप्रदाय के लोग शोभा यात्रा निकालेंगे। 23 अप्रैल को हनुमान जयंती पर हर बूथ पर संगीतमय सुंदरकांड होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com