भोपाल में एक ठेकेदार ने तीन बेटियों एक बेटे और पत्नी को जहर देकर खुद भी कीटनाशक पी लिया..

भोपाल में एक ठेकेदार ने तीन बेटियोंएक बेटे और पत्नी को जहर देकर खुद भी कीटनाशक पी लिया। इस घटना के बाद शहर के खजूरी थाना इलाके में हड़कंप मच गया।ठेकेदार व उसकी बीवी व चार बच्‍चों को हमीदिया में कराया गया है भर्ती।बुधवार रात छोटी बेटी पूर्वा की मौत। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के खजूरी सड़क इलाके में रहने वाले एक सेंट्रिंग ठेकेदार ने बुधवार सुबह अपनी पत्नी व चार बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर पी लिया। सभी को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां देर रात एक बच्‍ची पूर्वा (08 वर्ष) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी स्‍थिति शुरुआत से ही नाजुक बनी हुई थी। बच्ची को वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन डाक्‍टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस इस मामले में बच्‍चों को कीटनाशक पिलाने वाले आरोपित पिता के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज करने जा रही है। फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार के मकान को सील कर दिया है।

निर्माणाधीन मकानों में सेंट्रिंग लगाने का लेता है ठेका

खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि ग्राम बैरागढ़ कलां निवासी 40 वर्षीय किशोर जाटव निर्माणाधीन मकानों में सेंट्रिंग लगाने का ठेका लेता है। उसके परिवार में पत्नी 35 वर्षीय सीता के अलावा तीन बेटियां 15 वर्षीय कंचन, 10 वर्षीय अन्नू, आठ वर्षीय पूर्वा व बेटा अभय 12 वर्षीय है।

ठेकेदार ने पूरे परिवार के साथ खाया जहर

बुधवार सुबह में किशोर ने परिवार के सभी लोगों को कीटनाशक पिलाने के बाद खुद भी पी जहर पी लिया। इसके बाद अपने भान्जे को फोन पर बताया कि उसने जहर पी लिया है। यह सुनकर भांजा हक्‍का-बक्‍का रह गया और तुरंत किशोर के घर पहुंचा तथा एंबुलेंस बुलवाकर सभी को हमीदिया अस्‍पताल में भर्ती कराया। अस्‍पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, कीटनाशक पीने वाले पति, पत्नी और 2 बच्चों की हालत में अब कुछ सुधार है।  एक बच्ची की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com