मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चहर ने कहा-पिच से मिल रही थी स्पिनरों को मदद, दबाव बनाने की थी योजना

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दो विकेट लेने वाले मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चहर ने कहा कि पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी, जिससे मैच में उन्हें आत्मविश्वास मिला। युवा स्पिन गेंदबाज ने चार ओवरों में 26 रन देकर दो विकेट लिए और मुंबई को जीत दिलाने में मदद की। टीम को 48 रनों से जीत मिली। मैच के बाद राहुल ने कहा कि पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी और मैं इससे आत्मविश्वास हासिल कर रहा था। मेरी योजना कम रन देकर उनपर दबाव बनाने और फिर विकेट लेने की कोशिश कर रहा था। मैं विकेट लेने की कोशिश कर रहा था।

बता दें कि अंत के ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए कीरोन पोलार्ड नाबाद 47 और हार्दिक पांड्या नाबाद 30 ने मुंबई का स्कोर 191 रनों तक पहुंचा दिया। इसे लेकर राहुल चहर  ने कहा कि   हमें पोलार्ड और हार्दिक के बड़े हिट लगाने की क्षमता पर बहुत विश्वास है। पोलार्ड ने हमें आरसीबी के खिलाफ मैच में जीत तक पहुंचा दिया था। वे अच्छी फॉर्म में हैं और वे किसी भी स्थिति में मैच खत्म करने की क्षमता रखते हैं।

चहर के अलावा, जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट और क्रुनाल पांड्या ने एक-एक विकेट लिया। 192 रनों का पीछा करते हुए, पंजाब को अच्छी शुरुआत मिली। हालांकि, बुमराह ने पांचवें ओवर में मयंक अग्रवाल (25) को आउट किया। इसके कुछ देर बाद क्रुणाल पांड्या ने करुण नायर को शून्य पर बोल्ड किया। निकोलस पूरन ने इसके बाद कप्तान केएल राहुल के साथ 21 रनों की साझेदारी की। नौवें ओवर में राहुल की पारी का अंत हुआ। इस समय पंजाब का स्कोर तीन विकेट पर 60 रन हो गया। 14 वें ओवर में आउट होने से पहले पूरन ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी पावर-हिटिंग के जरिये पंजाब की उम्मीद को जिंदा रखने की कोशिश की। उन्होंने 27 गेंदों पर 44 रन बनाए, जिसमें दो शानदार छक्के शामिल हैं। पूरन के विकेट बाद मध्य क्रम बिखर गया। ग्लेन मैक्सवेल और जिमी नीशम ने तेजी भी जल्द आउट हो गए। पंजाब ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 124 रन ही बना सकी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com