'ये है मोहब्ब्तें' के इस स्‍टार ने की शादी, भंगाड़ा करते नजर आये संग्राम सिंह...

‘ये है मोहब्ब्तें’ के इस स्‍टार ने की शादी, भंगाड़ा करते नजर आये संग्राम सिंह…

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्ब्तें’ के स्‍टार अशोक खन्ना यानी संग्राम सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी से पहले होने वाले रस्‍मों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए गए हैं. इन वीडियो में संग्राम सिंह भंगाड़ा करते नजर आ रहे हैं.'ये है मोहब्ब्तें' के इस स्‍टार ने की शादी, भंगाड़ा करते नजर आये संग्राम सिंह...शादी के बाद पिंक सूट और चूड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत अनुष्का, PHOTOS हुई वायरल

‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता की होगी मौत

फैंस ने अब तक उन्‍हें इस अंदाज में सीरियल में नहीं देख है, ऐसे में अपने फेवरेट स्‍टार को पूरी टीम के साथ डांस करते, खुशी मनाते देखना नया अनुभव होगा. ऑनलाइन वेबसाइट में छपी खबरों के मुताबिक दोनों ने 19 दिसंबर को शादी रचाई है.

सीरियल में विलेन अशोक खन्ना का किरदार निभाने वाले संग्राम सिंह असल लाइफ में मंगेतर गुरकिरन से शादी की है. शादी से पहले कॉकटेल पार्टी भी हुई, जिसमें ये हैं मोहब्‍बतें के सभी स्‍टार ने शिरकत की. शामिल लोगों में एली गौनी, कृष्ण मुखर्जी, अनुराग शर्मा और पंकज भाटिया का नाम शामिल हैं. 

अापको बता दें कि संग्राम ने पिछले ही महीने गुपचुप तरीके से सगाई रचाकर सबको चौंका दिया था. हालांकि इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जरूर शेयर की.

पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया अहमदाबाद में ब्रेंट गोबले के साथ शादी के बंधन में बंधीं. इस कपल ने क्रिश्चियन वेडिंग की थी. इस ग्रैंड वेडिंग में टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारों ने शिरकत की थीं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com