कुछ दिनों पहले ही काला का ऑडियो लॉन्च का आयोजन किया गया था इस मौके पर रजनीकांत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ मौजूद थे. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और रजनीकांत के दामाद धनुष भी नजर आए. फिल्म रिलीज से पहले ना सिर्फ काला के पोस्टर्स फैन्स के बीच छाए रहे थे. बल्कि फिल्म के टीजर को भी करीब 2 करोड़ व्यूल मिले. रजनीकांत की 'काला' का म्‍यूजिक लॉन्‍च, 9 गाने काला में रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अंजली पाटिल भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें काला का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो कि पहले रजनीकांत के साथ कबाली फिल्म कर चुके हैं.

रजनीकांत संग नाना पाटेकर, देखें KAALA का नया पोस्टर

सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म काला के मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया है. जारी इस पोस्टर ने रजनीकांत के फैन्स के क्रेज और बढ़ा दिया है. पोस्टर में इस सुपरस्टार के साथ नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं.कुछ दिनों पहले ही काला का ऑडियो लॉन्च का आयोजन किया गया था इस मौके पर रजनीकांत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ मौजूद थे. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और रजनीकांत के दामाद धनुष भी नजर आए.  फिल्म रिलीज से पहले ना सिर्फ काला के पोस्टर्स फैन्स के बीच छाए रहे थे. बल्कि  फिल्म के टीजर को भी करीब 2 करोड़ व्यूल मिले.  रजनीकांत की 'काला' का म्‍यूजिक लॉन्‍च, 9 गाने  काला में रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अंजली पाटिल भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें काला का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो कि पहले रजनीकांत के साथ कबाली फिल्म कर चुके हैं.

जून के पहले हफ्ते रिलीज होने जा रही रजनीकांत की फिल्म काला की रिलीज का लंबे समय से देशभर में इंतजार है. 7 जून को रिलीज होने जा रही ये फिल्म ना सिर्फ तमिल बल्कि हिन्दी में भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रजनीकांत मुंबई के एक डॉन के किरदार में नजर आएंगे जोकि‍ वहां रहने वाले तमिल लोगों के हितों के लिए लड़ता है. अब फिल्म में नाना पाटेकर का किरदार क्या होगा? अब ये सस्पेंस भी फिल्म के लिए दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा रहा है.

कुछ दिनों पहले ही काला का ऑडियो लॉन्च का आयोजन किया गया था इस मौके पर रजनीकांत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ मौजूद थे. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और रजनीकांत के दामाद धनुष भी नजर आए.

फिल्म रिलीज से पहले ना सिर्फ काला के पोस्टर्स फैन्स के बीच छाए रहे थे. बल्कि  फिल्म के टीजर को भी करीब 2 करोड़ व्यूल मिले.

काला में रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और अंजली पाटिल भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें काला का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो कि पहले रजनीकांत के साथ कबाली फिल्म कर चुके हैं.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com