राइमा सेन ने ओपन जैकेट के साथ ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग

गाली फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस राइमा सेन हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। राइमा सेन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमर अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। राइमा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों लगातार एक के बाद एक अपनी सीज़लिंग तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इसके चलते वह फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं। इसी बीच एक बार फिर से रोइमा की एक ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखें तस्वीर…

राइमा सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनपी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका पोज देने का अदांज ही नहीं बल्कि उनकी ड्रेस भी लोगों के होश उड़ा रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राइमा जमीन पर बैठकर फोटोशूट करा रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की जैगिंस के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है जो आगे से खुला हुआ है। इस जैकेट के अंदर राइमा ने बेज कलर का ब्रालेट कैरी किया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस तस्वीर को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें राइमा सेन बीते दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द लास्ट आवर’ को लेकर काफी रहीं हैं। वहीं कुछ वक्त पहले राइमा अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन टोपलेस तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा था। हलांकि बाद में राइमा ने अपनी इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। राइमा सेन का यह फोटोशूट फोटोग्राफर तथागत घोष ने किया था। आपको बता दें कि राइमा सेन हिंदी के साथ बंगाली सिनेमा में काफी सक्रिय रही हैं।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com