राजधानी के सुखदेव नगर थाने की पुलिस ने आज मोबाइल चोरी के आरोपित को भेजा जेल

राजधानी के सुखदेव नगर थाने की पुलिस ने आज एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल भेजे गए आरोपी का नाम बीटू शाह है। वह हरमू के गाड़ी खाना का रहने वाला है। सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता ने बताया कि 15 जुलाई को पहाड़ी मंदिर के समीप रहने वाले विद्योश साहू ने अज्ञात चोर के खिलाफ मोबाइल चोरी करने की शिकायत दर्ज की थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि हरमू निवासी बिट्टू साहू एक चोरी मोबाइल का प्रयोग कर रहा है और उसकी कीमत 70,000 बताई जा रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और बिट्टू साहू को दबोचने के बाद पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने जब बिट्टू साहू से पूछताछ की तो बिट्टू ने बताया कि यह मोबाइल चोरी का है और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। मोबाइल चोरी के आरोपी बिट्टू साहू को पुलिस ने आज जेल भेज दिया है।

देवकमल अस्पताल की नर्स की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

दूसरी घटना में खरसीदाग ओपी थाना क्षेत्र के भुसूर जयपाल सिंह मुंडा चौक पर शनिवार सुबह स्कूटी सवार महिला को तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।दुर्घटना में युवती के शरीर कई टुकड़े हो गए। स्थानीय लोगों ने शव को उठवा कर पोस्टमार्टम के लीरिम्स भिजवाया।

युवती ईटकी रोड स्थित देवकमल अस्पताल में नर्स का काम करती थी। सुबह डयूटी जाने के लिए घर से निकली थी और दुर्घटना का शिकार हो गई।

डोरंडा थाने की पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

राजधानी रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के उर्दू लाइब्रेरी के पास कुछ युवकों ने एक व्यक्ति पर हमला करने की फिराक में थे। लेकिन इसी बीच स्थानीय लोगों की सूझबूझ के कारण तीनों युवक पकड़े गए और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

डोरंडा थाना प्रभारी ने बताया कि उर्दू लाइब्रेरी के पास तीन लोग खड़े थे और उसी समय लोगों की आपस में विवाद होती है। इसी विवाद के कारण लोग अपने अपने गुट के सदस्य को बुला लेते हैं और हमला करने की योजना बना लेते हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर तीनों को हिरासत में ले ली है और सभी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया की एक व्यक्ति जावेद है। जिसका कहना है कि आपसी विवाद की वजह से ही लोग एक दूसरे पर हमला करने के फिराक में थे। डोरंडा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का निष्पादन कर लिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com