राम रहीम का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी लेकर फरार हुई है हनीप्रीत

राम रहीम का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी लेकर फरार हुई है हनीप्रीत

राम रहीम के जेल जाते ही हनीप्रीत उसके कई बड़े राज अपने साथ लेकर फरार है. 25 अगस्त को बाबा की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत सिरसा डेरे के हेडक्वार्टर पहुंची थी. वहां से वह कुछ ब्रीफकेस, बैग, राम रहीम का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी लेकर गायब हो गई. इनमें बलात्कारी बाबा की काली करतूतों का चिट्ठा मौजूद है.राम रहीम का लैपटॉप, मोबाइल और डायरी लेकर फरार हुई है हनीप्रीतBig Breaking: अभी-अभी हाईकोर्ट के पूर्व जज आईएम कुद्दुसी सहित पांच गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, राम रहीम तो जेल जा चुका है, लेकिन उसके कई भयानक राज अभी भी दफन हैं. उसकी गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत सिरसा डेरे पर पहुंची थी. वहां से वह तीन ब्रीफकेस और कई बड़े बैग्स लेकर फरार हो गई. उनमें हनीप्रीत के बेशकीमती जेवर, कैश, लैपटॉप, बैंक के एफडी पेपर्स और कुछ चाभियां भी थीं.

इनमें राम रहीम का मोबाइल, लैपटॉप, डायरी और कुछ इलेक्ट्रानिक डिवाइस अहम हैं. मोबाइल में बाबा के साथ कई बड़े राजनेताओं की कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है. उसकी पर्सनल डायरी में कई बड़े लोगों के फोन नंबर, रुपयों के लेन देन की डिटेल और नेताओं से मीटिंग और फंड की जानकारी है, जो पुलिस के काम आ सकती है. 

सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम ने कई बड़े नेताओं से बातचीत रिकॉर्ड कर रखी थी. बाबा हर बड़े आदमी से बातचीत को रिकॉर्ड कर लेता था. इन रिकॉर्डिंग में हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कई नेताओं से बातचीत और पैसों के लेनदेन का ब्योरा भी है. हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद ही इन राजों पर से पर्दाफाश होगा.

बताते चलें कि हनीप्रीत की तलाश हिंदुस्तान और नेपाल में सरगर्मी से हो रही है. नेपाल में सोशल मीडिया पर फोटो भेजे जा रहे हैं, चौक चौराहों पर पोस्टर लग गए हैं, और तो और रेडियो स्टेशन से बकायदा हनीप्रीत के नाम की मुनादी पीटी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक नेपाल पहुंची हनीप्रीत किसी एक जगह पर छिपकर नहीं बैठी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com