रिलीज होने वाला है ‘हरि हर वीरा मल्लू’ का टीजर

पवन कल्याण के फैंस ‘हरि हर वीरा मल्लू’ के टीजर को देखने के लिए उतावले हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म निर्माताओं ने टीजर जारी करने की तारीख का एलान कर दिया है।

पवन कल्याण की फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ पर काफी लंबे समय से काम चल रहा है। दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार करते-करते थक चुके है। हिंदी के दर्शक भी इस फिल्म की बाट देख रहे हैं। यह पवन कल्याण की पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म निर्माताओं ने अब ‘हरि हर वीरा मल्लू’ पर बड़ा अपडेट साझा करते हुए उत्सुकता बढ़ा दी है।

2 मई को रिलीज होगा टीजर
पवन कल्याण के फैंस ‘हरि हर वीरा मल्लू’ के टीजर को देखने के लिए उतावले हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म निर्माताओं ने टीजर जारी करने की तारीख का एलान कर दिया है। इसका टीजर 2 मई को सुबह नौ बजे रिलीज किया जाएगा। इस खबर से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ प्रशंसक इस बात की आस लगाए बैठे थे कि फिल्म का नया पोस्टर जारी होगा, जिसके साथ-साथ रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया जाएगा।

बॉबी देओल भी आएंगे नजर
‘हरि हर वीरा मल्लू’ का निर्देशन कृष जगरलामुडी ने किया हैं। यह एक पीरियड एक्शन एडवेंचर फिल्म है। फिल्म दो भाग में रिलीज की जाएगी। इसमें पवन कल्याण और निधि अग्रवाल मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं। हिंदी के दर्शकों के बेताब होने की वजह यह है कि इसमें बॉबी देओल भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण मेगा सूर्या प्रोडक्शन के बैनर तले केएएम रत्नम ने किया है। एक कमाल की बात यह भी है कि इसमें एमएम कीरावनी का संगीत सुनने को मिलने वाला है। वह अपने काम के लिए ऑस्कर जीत चुके हैं। उनकी धुनें फिल्म के एक्शन सीन में जान डाल सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com