विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं। विक्की एवं  कैटरीना बृहस्पतिवार को शादी के बंधन में बंधे हैं। ये शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई है। इस शादी की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे।

वही कैटरीना और विक्की दोनों ने ही शादी में डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी हैं। जिसमें ये कपल बहुत खूबसूरत लग रहा था। लेकिन क्या आपको पता है कैटरीना कैफ फेरों के समय भावुक हो गई थीं। कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज साझा की हैं। जिसमें से एक में उनकी आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर देखने के पश्चात् प्रशंसकों ने तुरंत पहचान लिया। तस्वीर में कैटरीना मुस्कुरा रही हैं साथ ही उनकी आंखों में आंसू भी हैं। इस के चलते विक्की कौशल ने उनका हाथ थामा हुआ है।

वही कैटरीना को भावुक देख प्रशंसकों ने तस्वीरें साझा करना आरम्भ कर दिया है। एक प्रशंसक ने लिखा- ये सच है कि वह रोई हैं। उनकी आंखों में खुशी के आंसू हैं क्योंकि उन्हें प्यार महसूस हुआ। मेरी खूबसूरत कैटरीना एवं विक्की आप प्यार डिसर्व करते हो। कैटरीना तथा विक्की की शादी के कार्यक्रम 7 दिसंबर से राजस्थान में आरम्भ हो गए थे। संगीत, मेहंदी और हल्दी के पश्चात् इस कपल ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। शादी में दोनों के स्पेशल फ्रेंड एवं परिवारवाले सम्मिलित हुए थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com