विराट ने बताया, इस बड़ी वजह से खास है उनके लिए अनुष्का...

विराट ने बताया, इस बड़ी वजह से खास है उनके लिए अनुष्का…

नई दिल्ली(13 जून): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार जगजाहिर है। वैसे तो दोनों अपने निजी मामलों पर चुप्प रहना ही पसंद करते हैं, लेकिन कोहली ने एक निजी टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है।विराट ने बताया, इस बड़ी वजह से खास है उनके लिए अनुष्का...– कोहली ने इस दौरान कहा कि अनुष्का उनके लिए ‘लकी चार्म’ हैं।

– उन्होंने कुछ मौकों का जिक्र करते हुए कहा जब मोहाली में थे तो उस वक्त टेस्ट सीरीज चल रही थी। तब अनुष्का उनके साथ थी। उन्होंने कहा कि जब मोहाली में मेरे पास फोन आया और उन्होंने (बीसीसीआई) ने कैप्टन बनाए जाने के बारे में जानकारी दी तो मैंने ये बात अनुष्का को बताया, वो बहुत खुश हुईं।

उस वक्त मेरी आखों के सामने एक मिनट का फ्लैश बैक गुजरा। मुझे याद आया कि कैसे मैं एक एकेडेमी में खेलता था, आज यहां तक का सफर तय किया। उस समय मैं बहुत ही इमोशनल हो गया था, क्योंकि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरी लाइफ में ये दिन कभी आएगा और मैं उसके साथ शेयर करूंगा।

– कोहली ने बताया कि जब मुझे टेस्ट कैप्टन बनाए जाने का ऐलान किया गया था तो उस वक्त भी वह (अनुष्का) मेलबर्न में मेरे साथ थीं। अब तक जब भी मेरे साथ कुछ अच्छा हुआ है, वो हमेशा मेरे साथ होती हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com