‘शाहरुख खान’ गाने का पोस्टर हुआ जारी, जबरदस्त अंदाज में रुबीना-इंदर आए नजर

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की है। उनका एक नया म्यूजिक वीडियो शीघ्र ही लॉन्च होने वाला है। रुबीना दिलैक के इस सांग का नाम शाहरुख खान है। हां, आपने सही सुना। रुबीना के सांग के टाइटल से स्पष्ट समझ आता है कि सांग का सुपरस्टार शाहरुख खान से कुछ ना कुछ तो कनेक्शन है।

वही इस सांग का पोस्टर साझा करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा- मेरे खूबसूरत लोगों… मेरी तरह। क्या आप शाहरुख खान के प्रशंसक हैं? यदि हां तो हमारे पास आपके लिए एक सरप्राइज है जिसका खुलासा 18 नवंबर को होगा। रुबीना ने इस सांग को इंदर चहल ने गाया है। लिरिक्स बब्बू ने लिखे हैं। ये गाना 18 नवंबर को रिलीज होगा।

वही टाइटल के पश्चात् पोस्टर देखने के पश्चात् सांग का शाहरुख से कनेक्शन दिखाई देता है। सरसों के खेत में रुबीना अपने प्यार इंदर चहल को गले से लगाए खड़ी हैं, रुबीना ने वाइट सूट पहना है। वहीं इंदर चहल ने ब्लैक जैकेट, हाथ में गिटार पकड़ा है। ये सीन पूर्ण रूप से शाहरुख खान की मूवी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को दिखाता है। रुबीना के कपड़े काजोल की भांति हैं। वही सांग के पोस्टर ने प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। कमेंट बॉक्स में शार्दुल पंडित ने लिखा- लेकिन तुम तो काजोल बनी हो। बता दे कि रुबीना के बिग बॉस 14 जीतने के पश्चात् कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com