संपत्त‍ि व‍िवाद में बेटी ने की अपने ही प‍िता की हत्या

हुगली: एक रिटायर्ड रेल कर्मचारी की बेटी ड‍िवोर्स लेने के उपरांत अपने प‍िता के घर में रहती थी. संपत्त‍ि व‍िवाद में उसने अपने प‍िता की ही बेरहमी से क़त्ल कर दिया. यह घटना पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले से सामने आई है.  जी हां हाल ही में हुगली के उत्तरपाड़ा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जंहा कलयुगी बेटी ने बीते शन‍िवार को बाप-बेटी के रिश्ते  को शर्मसार कर दिया है, हम बता दें कि अपने खुद के पिता की सिर को बुरी तरह से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक व्यक्ति का नाम कालीपदो दास 62 है जो कि एक रिटायर्ड रेल कर्मचारी है. जहां इस बात का पता चला है कि कालीपद की बेटी केया दास अपने पति से डिवोर्स लेने के उपरांत अपने इकलौते बेटे अभिषेक अध‍िकारी के साथ अपने पिता के साथ ही रहेंगे लगी थी.

आरोपी बेटी ग‍िरफ्तार, पूछताछ जारी: अब तक मिली जानकरी के अनुसार चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी डॉ. अरविंद आनंद ने कहा है कि पुलिस ने अभि‍युक्त के विरुद्ध IPC की धारा 304 के अंतर्गत मामला दायर कर उसे हिरासत में लिया जा चुका है और उसके गहन पूछताछ जारी है.

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि बेटी का पिता के साथ कुछ संपत्ति को लेकरविवाद चल रहा था इसकी वजह से दोनों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि बेटी ने इस तरह से जघन्य वारदात को अंजाम दे डाला जबकि केया का बेटा अभिषेक अधिकारी घटना के उपरांत से फरार  कहा जा रहा है. पुलिस के प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि केया के डिवोर्स के उपरांत बाप और बेटी में हमेशा विवाद होता रहता था . शनिवार को वह अपनी सारी सीमाओं को पार कर गई और बेटी ने गुस्से में आकर पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने पिता के सिर को ईंट से बुरी तरह से कुचल कर पिता को मौत के घाट उतार दिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com