सनी लियोनी ने शेयर की नहाते समय की ये हॉट फोटो, टूट पड़े लोग

अभिनेत्री सनी लियोनी सुर्खियों में हैं। रईस बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। हालांकि इस फिल्म में सनी का सिर्फ एक आइटम सॉन्ग है, लेकिन शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन में सनी के ग्लैमर का बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया है।

सनी लियोनी ने शेयर की नहाते समय की ये हॉट फोटो, टूट पड़े लोग

इसमें भी कोई दोराय नहीं कि सनी के आइटम नंबर लैला मैं लैला को दर्शक भी खासा पसंद कर रहे हैं। खैर, सनी अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में तो रहती ही हैं, साथ ही उन्होंने यह भी बहुत अच्छी तरह से सीख लिया है कि लगातार सुर्खियों में कैसे रहा जा सकता है। इसका ताजा सबूत है बाथटब में सनी का रोमांस।
यह किसी फिल्म का सीन नहीं, बल्कि एक फोटोशूट है, जिसमें वो अपने पति डेनियल के साथ बाथटब में रोमांस करने हुए फोटोशूट करवाए हैं। इस शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। हम आपको बता दें कि यह पहली बार हुआ है, जब सनी पति डेनियल के साथ किसी प्रोफेशनल फोटोशूट में एक साथ नजर आई हैं।
गौरतलब है कि सनी ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में सनी ने स्पनिल शिंदे का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना हुआ है। इससे पहले वो एक लाइव परफॉर्मेंस के ऑफर को लेकर चर्चा में थीं। दरअसल, सबर्ब होटल की ओर से सनी लियॉन को 4 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे।
होटल मैनेजमेंट की ख्वाहिश थी कि लैला ओ लैला गाने पर होटल के न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान सनी दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्मेंस दें। इस बात को बाद में सनी ने अफवाह करार दिया था, जबकि सच तो यह है कि फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, ऐसे में वो कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार इस गाने पर जब तक किसी प्राइवेट फंक्शन में लैला मैं लैला पर परफॉर्मेंस नहीं कर सकती थीं, जब तक फिल्म रिलीज न हो जाए।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com