सनी लियोन ने पति के साथ बाथटब में शेयर की हॉट फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

पोर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ रिलीज हुई है। फिल्म में सनी लियोन का आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
सनी लियोन ने पति के साथ बाथटब में शेयर की हॉट फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

पिछले दिनों सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने पति डेनियल वेबर के साथ बाथटब में लेटी हुई हैं। तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है।

संजय लीला भंसाली पर हमला, अनुराग बोले- ‘ट्विटर से बाहर आया हिंदू कट्टरवाद’

तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “Awesome photo captured by @tomasmoucka of @dirrty99 and I. Hair&make up by @tomasmoucka and editing by me. :)” इस तस्वीर को एडिट करने वाली सनी ही हैं।

सनी के पति डेनियल वेबर भी एक पोर्न स्टार रह चुके हैं। साल 2011 में दोनों ने शादी की थी। सनी बॉलीवुड में अपने सफल करियर का श्रेय डेनियल को देती हैं। डेनियल उनके बिजनेस मैनेजर भी हैं। डेनियल की परमिशन के बिना सनी कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हैं।

B’day Spl : बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी श्रुति हासन, बॉलीवुड से पहले टॉलीवुड में झंडे गाड़े

पिछले दिनों सनी ने शाहरुख खान के लिए कहा था कि उनके साथ काम करने की बात सुनकर ही घबराहट होने लगी थी। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एक ही डांस की बात नहीं थी। उन्होंने पूरा ध्यान दिया कि कहीं कोई स्टेप गलत न हो जाए। 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com