सालार फिल्म मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा करते हुए टीजर की रिलीज डेट और टाइम की कर दी घोषणा

ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ बनाने के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील अपनी एक्शन एडवेंचर फिल्म सालार की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट इसके लीड एक्टर है। यश के बाद प्रशांत नील ने सालार के लिए बाहुबली स्टार प्रभास से हाथ मिलाया है। फिल्म की घोषणा के वक्त से ही एक्टर के फैंस इंतजार कर रहे हैं। फैंस साल की शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर ‘साल नहीं सालार है’ ट्रेंड करवा रहे हैं।

कब रिलीज होगा टीजर ?

वहीं, अब सालार के मेकर्स ने टीजर रिलीज डेट का एलान कर दिया है। प्रशांत नील और प्रभास के फैंस को जल्द सालार की पहली झलक मिलने वाली है। फिल्म का टीजर 6 जुलाई 2023, सुबह 5:12 पर रिलीज किया जाएगा।

फैंस का इंतजार

सालार का इंतजार प्रभास के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। बीते साल केजीएफ 2 ने दर्शकों को ऐसा दीवाना बनाया कि वो कई महीनों से प्रशांत नीले के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, बाहुबली स्टार प्रभास पहले से तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। ऐसे में सालार बहुप्रतीक्षित फिल्म की लिस्ट में शामिल है।

कैसी है फिल्म की स्टार कास्ट ?

सालार के कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास की टक्कर जगपति बाबू से होती हुई दिखेगी, विलेन के रूप में उनके खतरनाक लुक को मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं। इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, ईश्वरी राव और श्रेया रेड्डी भी अहम किरदार में हैं।

कब रिलीज होगी सालार ?

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सालार फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सालार का प्रोडक्शन होमेबल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर कर रहे हैं। होमेबल फिल्म अब तक कई शानदार कंटेंट और हाई-ऑक्टेन एक्शन की फिल्में पेश कर चुके हैं, जिन्हें पैन इंडिया लेवल पर सफलता मिली है। इनमें केजीएफ 1, केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है।  
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com