सीन की आड़ में रियल रेप हुआ था इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ, और फिर किया ये...

सीन की आड़ में रियल रेप हुआ था इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ, और फिर किया ये…

लॉयन न्यूज, लॉस एंजिलिस। 1972 में रिलीज हुई फिल्म लास्ट टैंगो इन पेरिस अचानक से विवादों में आ गई है। कारण है फिल्म में दिखाया गया रेप सीन। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर बर्नार्डो बेर्तोलुची ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान यह स्वीकार किया है कि उन्होंने फिल्म का रेप सीन लीड एक्ट्रेस मारिया श्नाइडर मर्जी के बगैर शूट किया था। डायरेक्टर के मुताबिक, सीन को रीयलिस्टिक बनाने के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ा। बेर्तोलुची का कहना है कि रेप सीन उन्होंने एक्टर मार्लोन ब्रांडो के साथ डिस्कस किया था।सीन की आड़ में रियल रेप हुआ था इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ, और फिर किया ये...नहाने के बाद टॉवेल में घर से बाहर आई एक्ट्रेस, फिर अचानक हुए कुछ ऐसा, देखें फोटो

हालांकि, यह प्लान उन्होंने मारिया के आगे रिवील नहीं किया। इतना ही नहीं, बेर्तोलुची के मुताबिक सीन का आइडिया भयानक था। लेकिन उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है। वहीं, 2007 में एक इंटरव्यू में मारिया ने स्वीकार किया था कि उनका रेप सच में नहीं हुआ था। लेकिन वे वे खुद को रेप विक्टिम की तरह फील कर रही थीं। मारिया ने बताया था, सीन ओरिजिनल स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था।

रूम में सो रही इस बड़ी अभिनेत्री के साथ हुआ ये बड़ा हादसा उड़ गये सबके होश…

सच्चाई यह है कि यह मार्लोन का आइडिया था। उन्होंने मुझे ऐन मौके पर तब बताया, जब हम सीन को शूट करने गए। मुझे गुस्सा भी आया था। मारिया ने यह भी कहा था, मुझे अपने एजेंट या लॉयर को बुलाना चाहिए था। क्योंकि जो चीज स्क्रिप्ट में नहीं है, उसे आप जबरदस्ती नहीं करवा सकते। लेकिन उस वक्त मैं यह नहीं जानती थी। मैं खुद को अपमानित महसूस कर रही थी।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे लग रहा था, जैसे बेर्तोलुची और मार्लोन दोनों ने मिलकर मेरा रेप किया। सीन के बाद भी न तो मार्लोन ने मुझे तसल्ली दी और न ही माफ़ी मांगी। शुक्र है कि सीन एक टेक में ही हो गया। खुलासे के बाद गुस्से में ऑडियंस बेर्तोलुची के खुलासे ने लोगों को गुस्से से भर दिया है। लोग ट्विटर पर उनके खिलाफ आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। ट्विट में लोग साफतौर पर कहा है कि लास्ट टैंगो इन पेरिस में एक्चुअल रेप को दिखाया गया है। वह कोई एक्टेड सीन नहीं है। इसे कभी नहीं देखना चाहिए। कई यूजर्स बेर्तोलुची की आलोचना कर रहे हैं।

कई हॉलीवुड सेलेब्स भी बेर्तोलुची के खुलासे पर विरोध जाहिर कर रहे हैं। एक्ट्रेस जेसिका चास्तैन ्रने ट्वीटर पर लिखा है, इस फिल्म को पसंद करने वाले सभी लोगों के लिए। आप 48 साल के आदमी के द्वारा 19 साल की लड़की का रेप देख रहे हैं। डायरेक्टर ने उसपर अटैक का प्लान बनाया था। मुझे घिन हो रही है। इसी तरह एक्टर क्रिस इवान ने लिखा है, मुझे समझ नहीं आ रहा, उन्हें छोड़ा क्यों गया। उन्हें तो जेल में होना चाहिए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com