सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ अपने झगड़े को बताया ‘पब्लिसिटी स्टंट’

टेलीविजन पर वर्षों के मनोरंजन के बाद अब जाने-माने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को ओटीटी पर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका मतलब है कि यह न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी स्ट्रीम किया जाएगा। दुनिया भर में सैकड़ों देश कपिल के इस शो का लुत्फ उठा सकेंगे। इस शो में एक बार फिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। अब हाल ही में, सुनील ने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के मेकर्स ने एक कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसमें शो के कलाकार – कपिल शर्मा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह शामिल हुए। कार्यक्रम में सभी को खूब हंसी-मजाक करते हुए देखा गया, लेकिन अंत में सुनील ग्रोवर की एंट्री हुई, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

इस इवेंट में सुनील ने अपने शो को लेकर कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। इसके अलावा उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई पर भी चुप्पी तोड़ी। सुनील ने कहा, ‘उस समय पर नेटफ्लिक्स इंडिया में नया-नया आया था तो हमें लगा कि टेलीविजन के दर्शकों को बांध के रखने के लिए कुछ करना पड़ेगा और इस तरह हमने लड़ाई कर दर्शकों के सामने पब्लिसिटी स्टंट किया।’

सुनील ने आगे कहा, “ठीक पहले फ्लाइट में चढ़ते समय कपिल शर्मा शो की टीम ने मुझसे पूछा कि हम इसे प्रमोट करने के लिए क्या कर सकते हैं और हमें यही विचार आया।” हालांकि, जब उन्होंने कहानी गढ़ी तो वह खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कपिल भी उनकी लड़ाई से जुड़े सवालों को मजाक में लेते नजर आए।

सुनील ने आगे कहा कि वह अब “घर वापस” आ गए हैं। इस शो का हिस्सा बनना खुशी की बात है, और यह एक ऐसी जगह है, जहां हम काम करते हुए भी थकाऊ नहीं लगते। मैं कपिल के शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मुझे फिर से मौका मिला।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com