स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कोच के रिक्त पदों पर निकली भर्ती

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया  में हाई परफॉर्मेंस कोच सीनियर कोच कोच और असिस्टेंट कोच के पदों पर आवेदन शुरू कर दिए गए हैं। इस भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थी तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 30 जनवरी 2024 निर्धारित की गयी है। आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी योग्यता की जांच अवश्य कर लें।

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया  में कोच के पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्यता रखते हैं वे निर्धारित अंतिम तिथि 30 जनवरी 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं।

आवेदन पत्र SAI की ऑफिशियल वेबसाइट sportsauthorityofindia.gov.in पर जाकर केवल ऑनलाइन माध्यम से भरा जा सकता है। इसके साथ ही अभ्यर्थी इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवार एक बार पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

भर्ती विवरण

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से यह भर्ती कुल 214 रिक्त पदों पर भरने के लिए निकाली गयी इसमें से हाई परफॉर्मेंस कोच के लिए 9 पद, सीनियर कोच के लिए 45 पद, कोच के लिए 43 पद और असिस्टेंट कोच के लिए कुल 117 पद आरक्षित हैं।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको APPLY ONLINE JOBS लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपको नए पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक के आगे Click here to Apply Online पर क्लिक करना है।
  • आप आप Register a new user लिंक पर क्लिक करके पहले पंजीकरण कर लें।इसके बाद लॉगिन के माध्यम से आवेदन पत्र भरें।
  • अंत में उम्मीदवार पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र को सबमिट कर दें और उसका एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आयु सीमा

असिस्टेंट कोच के पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष, कोच पद के लिए 43 वर्ष, सीनियर कोच के लिए 45 वर्ष और हाई परफॉर्मेंस कोच के लिए 60 वर्ष तय की गयी है। आयु की गणना 30 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com