हेमा मालिनी की बेटी ने गुस्से में खोया आपना आपा ,भरी महफिल में ईशा देओल ने अमृता रॉव को जड़ा थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अनबन की खबरें अक्सर आती रहती हैं। खासकर के तब जब दो अभिनेत्रियों साथ में किसी फिल्म में काम कर रही हों। ऐसा ही एक झगड़ा उस वक्त खूब हाइलाइट हुआ था जब हेमा मालिनी की लाडली ईशा देओल ने गुस्से में अपनी को-स्टार अमृता रॉव को थप्पड़ जड़ दिया था और फिर यह तक कह डाला था कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

ईशा देओल और अमृता रॉव के बीच यह झगड़ा तब हुआ था जब दोनों साल 2005 में फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ फरदीन खान और विवेक ओबरॉय भी थे। एक दिन शूटिंग सेट पर ईशा देओल और अमृता राव के बीच एक बहस छिड़ गई, बात इतनी बड़ गई कि ईशा देओल ने अपना आपा खो दिया और फिल्म की पूरी टीम के सामने अमृता राव के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया।

प्यारे मोहन के सेट पर हुए इस झगड़े को ईशा ने बाद में मीडियो में भी उजागर किया और कहा कि अमृता रॉव थप्पड़ खाने के काबिल थी। ई- टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ईशा ने इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि अमृता ने उन्हें सबके सामने गाली दी थी, जिस कारण उन्होंने अपना आपा खो दिया। ईशा ने कहा, “अमृता ने निर्देशक इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गालियां दीं और मुझे लगा कि यह बिल्कुल गलत है।अपने स्वाभिमान और मर्यादा की रक्षा करने के लिए उस वक्त की गर्मा- गरमी में मैंने उसे थप्पड़ मारा। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उसने मेरे साथ जो व्यवहार उस समय किया वो इसके लायक थी। मैं सिर्फ अपने और अपनी गरिमा के लिए खड़ी हुई।”

ईशा देओल ने अपना आपा खोने के बारे में भी बात की और इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत ही कल्चर्ल बैग ग्राउंड से आती हैं और जब तक उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता है, तब तक वो इस हद तक नहीं जाती हैं। हालांकि, ईशा और अमृता के बीच ये झगड़ा बाद में खत्म हो गया क्योंकि अमृता ने अपनी गलती का एहसास करते हुए ईशा से माफी मांग ली थी। ईशा ने आगे कहा कि “मैंने उसे माफ कर दिया। अब हमारे बीच चीजें ठीक हैं।”

ईशा देओल और अमृता रॉव की फिल्म प्यारे मोहन उस साल बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई, लेकिन दोनों के झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com