NEW YORK, NY - AUGUST 04: Harry Styles of One Direction performs during ABC's "Good Morning America" at Rumsey Playfield, Central Park on August 4, 2015 in New York City. (Photo by Kevin Mazur/WireImage)

हैरी स्टाइल्स : ने कहा मुझें रुझान जाहिर करने की जरूरत नहीं

इंग्लैंड के मशहूर पॉप सिंगर हैरी स्टाइल्स को टेलर स्विफ्ट और केंडल जेनर जैसी हस्तियों से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन उनका कहना है कि वे अपने यौन रुझान को जाहिर करने की जरूरत नहीं समझते। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द सन’ अखबार को दिए एक साक्षात्कार में 23 वर्षीय गायक ने अन्य पॉप सितारों की प्रशंसा की, जो अपने यौन रुझान को लेकर काफी बिंदास हैं जैसे- माइली सायरस।

ये भी पढ़े: जस्टिन बीबर ने नमस्ते’ बोल कर लोगों का दिल जीत लिया 

उन्होंने कहा, “हर किसी को वैसा ही होना चाहिए, जैसा वह होना चाहता है। मैंने कभी नहीं सोचा कि इसे (यौन रुझान) जाहिर करने की क्या जरूरत है।”

हालांकि इस आकर्षक गायक ने अपने अतीत के प्रेम संबंधों के बारे में बात करने से मना कर दिया, लेकिन संकेत दिया कि वे गायिका टेलर स्विफ्ट के दोस्त हो सकते हैं।

वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य ने यह भी कहा कि वे अपने बैंड के दोस्तों के साथ फिर काम कर सकते हैं और यह बैंड के लिए अच्छा है कि वे अपनी व्यक्तिगत परियोजनाओं का काम पूरा कर लें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com