10वीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, जानकर उड़े सबके होश...

10वीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, जानकर उड़े सबके होश…

 मलिकपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा ने बच्ची को जन्म दिया, तो सबके होश उड़ गए। उसके होश में आने पर पता चला कि वह रेप की शिकार हो रही थी।10वीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, जानकर उड़े सबके होश...सावधान: इस मानसून में बढ़ सकता है आंखो के संक्रमित होने की आशंका, जानिए इससे कैसे बचे..

आरोपी पड़ोस में रहने वाला 51 साल का ऑटो चालक निकला। उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह किशोरी का 4-5 बार यौन शोषण कर चुका था। किशोरी को अपने चंगुल में रखने के लिए रुपयों का लालच देता था। लड़की को शुरू में अपने प्रेग्नेंट होने का पता नहीं चला।

जब पेट फूलने लगा तो आरोपी ने उसे बच्चा गिराने की दवा खिला दी, जिसके असर से उसे स्कूल में प्री-मेच्योर डिलीवरी (26 सप्ताह) हो गई।

पुलिस के अनुसार, सबसे हैरानी की बात यह कि बच्ची के परिजनों को भी उसके प्रग्नेंट होने का अंदाजा नहीं लगा। उन्हें लग रहा था कि किसी बीमारी या गैस की वजह से किशोरी का पेट फूल रहा है। स्कूल से उसकी डिलीवरी की खबर मिली तो वह भी दंग रह गए। नाबालिग मां और नवजात शिशु एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।

10वीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, जानकर उड़े सबके होश...फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मिलिंद डुंबरे ने घटनाक्रम की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी। अस्पताल में होश आने के बाद किशोरी ने जो बताया, उससे आरोपी ऑटो वाले की करतूत का खुलासा हुआ।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com