शाहिद ने निभाया अब तक का सबसे अहम किरदार, मिला अच्छा ऑफर

मुंबई| ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘रंगून’ में ब्रिटिश-भारतीय सेना के एक सैनिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि यह उनका अब तक का सबसे साहसिक किरदार है। शाहिद ने कहा, “मेरा किरदार नवाब मलिक मेरे पहले के विभिन्न किरदारों जैसे टॉमी सिंह (‘उड़ता पंजाब’), चार्ली-गुड्डु (‘कमीने’) और हैदर (‘हैदर’) से अलग है और इसलिए मैंने इस किरदार को निभाया..विशाल सर मुझे हमेशा कुछ चनौतीपूर्ण और अलग किरदार निभाने का प्रस्ताव देते हैं।”

मुंबई| ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘रंगून’ में ब्रिटिश-भारतीय सेना के एक सैनिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है
अमिताभ बच्चन ने इस दिन ज्वाइन की थी फिल्म इंडस्ट्री

शाहिद के मुताबिक, “मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों में नवाब मलिक का किरदार सबसे साहसिक है, जो एक कर्तव्यपरायण और देशभक्त सैनिक है। यह एक प्रेरणादायक किरदार है और मैं इस किरदार को निभाने का अवसर मिलने पर बेहद खुश हूं।”

फिल्म में उस समय के दौर को दिखाया गया है जब भारत में राजनीतिक उथल-पुथल का माहौल था।

उस दौर के चरित्र को मानसिक रूप से समझे जाने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा कि उस समय देशभर में स्वतंत्रता हासिल करने की भावना थी। ऐसे में नवाब मलिक ब्रिटिश सेना में काम करने की वजह से भावनात्मक  झंझावतों से जूझता है।

‘रंगून’ के शूट के वक्त 2000 लोगों के बीच कपड़े बदलती थी कंगना

 पिता बनने के बाद आए बदलाव के बारे में शाहिद ने कहा कि निश्चित रूप से उनके अंदर बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि अब फिल्मों के चुनाव के दौरान वह थोड़ी ज्यादा जिम्मेदारी महसूस करते हैं।

फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान और कंगना रनौत भी हैं। यह 24 फरवरी को रिलीज होगी।

 

You May Also Like

English News