24 साल बाद सलमान ने माधुरी के किया वही सीन

24 साल बाद सलमान ने माधुरी के किया वही सीन

इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में फिल्म के सभी कलाकारों के साथ जुटे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में सलमान खान टीवी के डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर अपनी रेस टीम के लिए पहुंचे. जहाँ एक मजेदार ऐतिहासिक सीन देखने मिला. दरअसल इस शो की जज माधुरी दीक्षित हैं. जिनके साथ सलमान खान ने 90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का एक लोकप्रिय गाने पर डांस किया. 24 साल बाद सलमान ने माधुरी के किया वही सीन

साल 1994 में आई सलमान और माधुरी की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के एक लोकप्रिय गाने पर ये दोनों स्टार्स एक साथ फिर डांस करते नज़र आए. बता दें कि 90 के दशक की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है. इस फिल्म से ही सलमान खान ने अपने लोकप्रिय किरदार प्रेम की असली पहचान बनाए थी.  इसके साथ बता दें कि सलमान और माधुरी ने अपने फिल्मी करियर में एक साथ महज चार फिल्में की हैं. जो कि परदे पर सुपरहिट साबित हुई. जिनमें ‘साजन’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ शामिल हैं.

बता दें कि सलमान खान के साथ ‘डांस दीवाने’ के सेट पर फिल्म की सारी टीम नज़र आई. फिल्म ‘रेस 3’ इस महीने 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. तो वहीं सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com