25 घंटे के काशी प्रवास में तमिल संगमम में सबसे ज्यादा समय बिताएंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को गुजरात से दोपहर तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे नदेसर स्थित कटिंग मेमोरियल स्कूल के मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शहरी की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर से 25 घंटे काशी में बिताएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम मोदी के दो दिवसीय काशी प्रवास के लिए संभावित प्रोटोकॉल जारी कर दिया है। इसमें चार कार्यक्रमों का जिक्र है। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों को कुछ अन्य आयोजनों की तैयारी रखने के लिए भी अलर्ट किया गया है। काशी प्रवास में प्रस्तावित कार्यक्रम में पीएम मोदी सबसे ज्यादा समय काशी तमिल संगमम के उद्घाटन में बिताएंगे।

नमो घाट पर होने वाले इस आयोजन में पीएम के समक्ष काशी और तमिल के कलाकार सांस्कृतिक प्रस्तुति देंगे। पीएम नमो घाट से गंगा में जल विहार और रात में काशी के विकास का जायजा लेने भी निकल सकते हैं। 18 दिसंबर की सुबह वे काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन भी कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को गुजरात के सूरत से दोपहर तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे नदेसर स्थित कटिंग मेमोरियल स्कूल के मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शहरी की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। करीब एक घंटे तक प्रदर्शनी में रहने के बाद शाम पांच बजे वे नमो घाट पर काशी तमिल संगमम के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। यहां करीब दो घंटे पीएम मोदी मौजूद रहेंगे। अगले दिन सुबह 10.45 बजे पीएम उमरहा स्थित स्वर्वेद मंदिर जाएंगे और यहां भक्तों के बीच एक घंटे रहने के बाद वे मंदिर का लोकार्पण करेंगे। करीब एक बजे वे बरकी मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के ग्रामीण में शामिल होंगे। जनसभा के बाद पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

पीएम के हर कार्यक्रम को सफल बनाना है

पीएम मोदी के काशी प्रवास के दौरान आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, महापौर, पूर्व महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष की बैठक हुई। क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि हम सबको इस बात की चिंता करनी है कि प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रम सफल हों एवं जनसभा ऐतिहासिक हो। इसके अलावा सरकारी विभागों के साथ भी भाजपा पदाधिकारियों की समन्वय बैठक हुई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com