66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल ने उम्र में 28 साल छोटी बुलबुल साहा से रचाई शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने सोमवार को खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी रचा ली। दोनों की पिछले महीने सगाई हुई थी। 66 वर्षीय अरुण लाल की यह दूसरी शादी है। कोलकाता के एक होटल में हुए वैवाहिक समारोह में दोनों एक दूजे के हो गए। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद दोनों ने मिलकर केक काटा और दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे। 

jagran

बुलुबल पेशे से स्कूल शिक्षिका हैं। अरुण लाल का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। बताया जा रहा है कि उन्होंने पहली पत्नी की सहमति से दूसरी शादी की है। अरुण और बुलबुल काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं।

jagran

गौरतलब है कि अरुण लाल ने भारत की ओर से 16 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उन्होंने 729 रन बनाए। उन्होंने 13 एकदिवसीय मैच भी खेले, जिसमें 122 रन बनाए। अरुण लाल ने 1982 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और आखिरी मैच 1989 में खेला था। अरुण लाल ने टेस्ट या फिर वनडे में एक भी शतक नहीं लगाया था। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 6 अर्धशतक लगाए थे और उनका बेस्ट स्कोर 93 रन रहा था। वहीं वनडे की बात करें तो अरुण लाल ने इस प्रारूप में एक अर्धशतक लगाया था और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 51 रन था। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com