#Video: अपनी ही सादी में दुल्हन ने किया ऐसा भव्य डांस कि लोगो ने पानी तरह बहाए पैसे, देखें विडियो!

शादी हर किसी इंसान के पल का वह लम्हा होता है, जिसे वो खास बनाने के लिए हर तरह का प्रयास करता है। शादी में कुल खास पल ऐसे यादगार बन जाते हैं, जो सालो-साल याद रहते हैं। अपनी शादी को खास बनाने के लिए इंसान कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता। शादी के मौके को खास बनाने के लिए आजकल दुल्हन के डांस जैसे नए-नए टेंड चल रहे हैं।

ये भी पढ़े: आज केंद्र सरकार ले सकती है बड़ा फैसला, श्रमिकों का दोगुना वेतन होने की संभावना

दोस्तों संग जमकर करें मस्ती

शादी का मौका हो तो दोस्तों संग एन्जाय करने के लिए लड़का-लड़की भले पीछे रहने वाले हैं। दूल्हा-दुल्हन भी चाहते हैं कि शादी में जमकर मौज-मस्ती की जाएं। मौका जब शादी में गीत-संगीत के कार्यक्रम का हो तो बात ही अलग है। गीत-संगीत के बिना किसी शादी की कल्पना भी नहीं की जा सकती। ऐसे में इस कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन भी थिरके बिना रह सकते है भला।

ये भी पढ़े: इंदिरा गांधी के बाद पहली बार महिला रक्षामंत्री बनीं निर्मला सीतारमण….

दुल्हन का ऐसा डांस पहले नहीं देखा होगा आपने

शादी को भव्य और यादगार बनाने के लिए लोग पानी की तरह पैसा खर्च करते हैं। लेकिन जब दुल्हन ही अपनी शादी को खास बनाने के लिए ऐसा डांस करने लगे, तो देखने वाले भी वाह-वाह कह उठते हैं। दुल्हन को शादी में इस तरह डांस करते हुए पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। दुल्हा भी अपनी दुल्हन को इस तरह डांस करते देख मुस्करा बिना नहीं रह सका। दुल्हन अपने फ्रेंडस के साथ ऐसा डांस देखने वाले भी सालों तक याद रखने वाले है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com