बीच मैच एक कपल ने की ये अजीब हरकत, कैमरे में पूरी दुनिया ने देख लिया

अकसर क्रिकेट का खेल और खिलाड़ी ही अपने परफार्मेंस को लेकर चर्चा में नहीं रहते बल्कि कई बार कुछ अनजान लोग भी क्रिकेट के जरिए अखबार या सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा जाते हैं। आईपीएल 2022 के पिछले मैच में कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल बीच मैच में एक कपल ने कुछ ऐसा कर दिया कि वो हरकत कैमरे में कैद हो गई। बाद में कपल की ये हरकत दुनिया के सामने सोशल मीडिया के जरिए आ रही है। अब इस कपल पर लोग तरह-तरह के मीम्स बना कर शेयर कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कपल ने आखिर कौन सी अजीब हरकत आनकैमरा की थी।

ये करते दिखा एक कपल

इन दिनों देश में आईपीएल का खुमार चरम पर है। इस साल के आईपीएल का आगाज 26 मार्च को ही हो गया था। तबसे कई मैच खेले जा चुके हैं। बीता मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ था। मैच पर तो सभी की निगाहे टिकी ही हुई थीं। हालांकि बीच मैच में ये फोकस एक कपल उड़ा ले गया। दरसअसल एक कपल स्टेडियम में बैठ कर आपस में किस करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल को लेकर लोग तरह-तरह के मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। वहीं मैच से ज्यादा लोगों को इस कपल के बारे में कमेंट करना पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें-ये इंटरनेशनल खिलाड़ी खुद को नहीं मानता स्पिनर, जानें क्यों

ये भी पढ़ें-रिटायर होने के बाद 30 परसेंट तक बढ़ गई धोनी की आमदनी, जानें कैसे

इस तरह कैमरे में हुआ कैद

शनिवार को गुजरात और दिल्ली के बीच मैच खेला गया। गुजरात ने दिल्ली को 172 रनों का लक्ष्य दिया था। मैदान पर पृथ्वी शाॅ और मंदीप सिंह बैटिंग पर थे। दिल्ली का तब तक एक विकेट जा चुका था। दिल्ली ने उस वक्त तक एक विकेट खो कर 32 रन बना डाला था। फिर थोड़ी देर के लिए ब्रेक हुआ और ये कपल टीवी स्क्रीन पर किस करते हुए नजर आ गया। कई लोग कपल की इस हरकत पर टिप्प्णी कर रहे हैं तो कई लोग कैमरामैन को ही कोस रहे हैं। कुछ का कहना है कि आईपीएल में एक किस कैम लाॅन्च कर देना चाहिए।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com