आलराउंडर गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इनके प्यार में हुए बोल्ड, जानें कौन हैं

क्रिकेट जगत में सिर्फ क्रिकेटर्स की मैदानी परफार्मेंस पर ही बात नहीं होती है बल्कि उनके निजी जीवन पर भी खूब चर्चाएं होती हैं। वहीं अब शार्दुल ठाकुर की लव स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर तरहतरह के पोस्ट वायरल हो रहे हैं। उनकी सगाई नवंबर में ही हो गई थी और अब वे शादी करने वाले हैं। ऐसे में फैंस उनकी लव स्टोरी के बारे में जानने को उत्सुक हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि वे कैसे पड़े एक खूबसूरत सी लड़की के प्यार में और वे कौन हैं व आखिर वे करती क्या हैं।

शार्दुल की मंगेतर कौन हैं

बड़ेबड़े दिग्गज बैट्समैनों को अपनी शानदार गेंंदबाजी के दम पर आउट करने वाले टीम इंडिया के लाल शार्दुल ठाकुर खुद एक लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए। ये लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है जिनका नाम मिताली पारुलकर है। बता दें कि कपल ने 29 नवंबर को सगाई की थी। शार्दुल काफी लंबे वक्त से मिताली को डेट कर रहे हैं। ऑलराउंडर शार्दुल केवल क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहतरीन खेल खेलते नजर आ रहे हैं। आईपीएल की टीम चेन्नई को अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से जीत का स्वाद चखाने वाले शार्दुल मिताली के आगे खुद दिल हार गए। मिताली मुंबई की रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- ये क्या! कप्तानी से हटने के बाद सड़क किनारे भुट्टा बेच रहे कोहली

ये भी पढ़ें- इस क्रिकेटर संग बेहोशी में की गई गंदी हरकत, 35 साल बाद चला पता

काफी लंबे वक्त तक किया डेट

बता दें कि मिताली सोशल मीडिया पर भी अपने निजी जीवन को निजी ही रखती हैं। मिताली पेशे से बिजनेस पर्सन है और वो मुंबई में ही अपना काम काज देखती है। यही वजह है कि सगाई के बाद भी मिताली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट ही रखा हुआ है। दोनों ने एकदूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। जब दोनों को लगा कि अब वे एकदूसरे के साथ पूरा जीवन बिता सकते हैं तब उन्होंने शादी करने की ठानी। बता दें कि इनकी ग्रैंड सगाई में क्रिकेट की बड़ीबड़ी हस्तियां आई थीं। इनकी सगाई में रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ आए थे। मालूम हो कि रितिका और शार्दुल काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं दीपक चाहर बहन मालती के साथ पार्टी में दिखे। अब ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। मालूम हो की आईपीएल 2022 में भी शार्दुल अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेरते दिखेंगे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com