ये क्या! कप्तानी से हटने के बाद सड़क किनारे भुट्टा बेच रहे कोहली

क्रिकेट को लेकर भारत में अलग ही क्रेज है। हर कोई क्रिकेटर्स की लग्जरी लाइफ को फाॅलो कर वैसे ही जीने की चाह रखता है। ऐसे में लोगों के फेवरेट खिलाड़ी आखिर क्या कर रहे हैं और अपने जीवन को किस तरह से जी रहे हैं, लोग ये सब कुछ जानने की चाह रखते हैं। बता दें कि विराट कोहली बीते दिनों काफी परेशानी में थे। उन्हें कप्तानी से हटाया गया। इसके बाद उन्हें लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स तरह-तरह की राय दे रहे थे। बता दें कि अब वे सड़क किनारे भुट्टा बेचते दिखे हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है, चलिए जानते हैं।

सड़क किनारे विराट बेच रहे भुट्टा
विराट कोहली बीते कई महीनों से परेशानी में हैं। पहले तो उन्होंने टी20 की कप्तानी से खुद ही हटने का ऐलान किया। इसके बाद उन्हें लेकर एक्सपर्ट्स ने कई तरह की राय बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर भी की। उन्हें लेकर क्रिकेट के गलियारों का बाजार गर्म था। अब ऐसे में सड़क किनारे भुट्टा बेचते हुए विराट की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि फैंस को विराट कोहली की तरह दिखने वाला एक हमशक्ल मिला है जो सड़क किनारे भुट्टा बेच रहा है। विराट कोहली से भुट्टा बेचने वाले इंसान की शक्ल इतनी मिलती है कि कोई भी एक झलक देख उसे विराट ही समझ बैठता है।

ये भी पढ़ें- इस क्रिकेटर संग बेहोशी में की गई गंदी हरकत, 35 साल बाद चला पता

ये भी पढ़ें- अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं इन क्रिकटर्स की पत्नियां

वायरल तस्वीर पर लोगों ने की कमेंट्स की बारिश
बता दें कि विराट का भुट्टा बेचने वाला हमशक्ल उन्हीं की तरह दाढ़ी भी रखता है। बिल्कुल उन्हीं की तरह एक्सप्रेशन भी देता है। जब सोशल मीडिया पर विराट के इस हमशक्ल की तस्वीर वायरल हुई तो फैंस ने कई तरह के मिक्स रिएक्शन दिए। कई तो कहने लगे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद अब विराट भुट्टा बेचने लगे हैं क्या। हालांकि विराट कोहली के करियर की बात करें तो खिलाड़ी इस वक्त चोटिल है। चोटिल होने के चलते वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। मालूम हो कि दूसरा टेस्ट जोहानिसबर्ग में हो रहा है। इस मैदान पर विराट की ही कप्तानी में भारत ने पहली बार कोई टेस्ट जीता था।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com