Bigg Boss 14: एजाज़ ख़ान को लेकर अली गोनी-जास्मिन भसीन के बीच हुई गंभीर बातचीत हुई, जानें पूरी डिटेल

बिग बॉस का घर हमेशा ड्राम से भरपूर रहता है। बिग बॉस 14 में भी इसकी कमी नहीं दिख रही है। रोज घर में एक अलग किस्म का माहौल देखा जा रहा है। घर के अंदर डेली नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। प्रतिभागियों के बीच रिश्ते में टॉस्क और बहस के बाद बनते और बिगड़ते दिख रहे हैं। ऐसे में अब घर में आए वाइल्ड एंट्री सदस्य अली गोनी लोगों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। ख़ास उनकी वजह से उनकी दोस्त जास्मिन भसीन का खेल काफी बदल गया है।

शनिवार यानी 7 नवंबर को प्रसारित शो में दिखाया गया कि अली गोनी और जास्मिन भसिन सीनियर एक्टर एजाज़ ख़ान को लेकर बातचीत करते नज़र आए हैं। अली ने जास्मिन से पूछा कि एजाज़ को ऐसा क्यों लगता है कि उसने उसका अपमान किया है और उसे बदनाम किया है। अली ने जास्मिन से पूछा कि क्या जास्मिन ने कभी गुस्से में कोई ऐसी बात कही है जिसे एजाज ने अपमानजनक महसूस किया हो।

इस बात पर जास्मिन ने अली गोनी को समझाने की कोशिश की। जास्मिन ने कहा- ‘मैंने उनकी कभी भी बेज्जती नहीं करी। बस उनको क्रिएट करना है इश्शू मेरे साथ। इसलिए वो कर रहे हैं। मैं वो क्रिएट होने नहीं दूंगी। डे वन से होने नहीं दिया है, क्योंकि मैं उनकी इज्जत करती हूं।’ इस पर अली ने कहा- ‘उनकी प्रॉब्लम एक ही है कि वो किसी सुनते नहीं हैं। पर मेरी सुनेगे।’

बता दें, बिग बॉस में खेल तब बदल गया जब एजाज़ ख़ान को कैप्टन बनाया गया। एजाज़ ने अपनी करीबी रही पवित्रा पूनिया को छोड़कर जास्मिन को बचाने का फैसला किया। हालांकि, इसके बाद पवित्रा पूनिया ने इसको लेकर काफी हंगामा किया। एज़ाज और पवित्रा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखीं गईं। हालांकि, जास्मिन और एजाज़ के बीच भी रिश्ते सही नहीं हैं। अब अली गोनी एंट्री के बाद दोनों पक्षों से बात करके मामला सुझाने में लगे हैं। देखना है कि किस स्तर तक सफ़ल हो पाते हैं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com