BIGG BOSS 14: शहजाद को आई जैस्मिन की याद, कही ये बात

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में अभी तक दो एविक्शन हुए हैं। शो से सबसे प्रथम सारा गुरपाल तथा फिर शहजाद देओल बाहर हो गए। शहजाद देओल को अपना एविक्शन अनफेयर लगा। शहजाद के जाने के पश्चात् कविता, नैना तथा शार्दुल ने एंट्री ली। अब शहजाद देओल ने सीरियल में चल रहे ड्रामे पर बात की है। शहजाद ने कहा-  वास्तविक खेल अब आरम्भ हुआ है। असली ट्विस्ट तथा टर्न आने आरम्भ हो गए हैं। लोगों के वास्तविक रंग नजर आ रहे हैं। जो वो पहले सीनियर्स के कारण नहीं दिखा रहे थे। इसलिए काश मैं भी घर में होता।

इसके अतिरिक्त कविता कौशिक पर शहजाद ने कहा- कविता स्वयं को घर का मालिक समझ रहीं। हम उस घर में फर्स्ट डे से थे। तथा उसे चलाने का एक तरीका है। कोई बस आकर ऐसे ही हावी नहीं हो सकता। मुझे उन लोगों के लिए खराब लग रहा जिन पर हुकुम चलाया जा रहा। जिस प्रकार से उन्होंने घर में नियम बनाए तथा सभी को बताया और जिस प्रकार से वो बात करती हैं वो उचित  नहीं था। वो लोग इसे क्यों सुन रहे हैं? ये ठीक है कि वो कप्तान थीं किन्तु आप इस प्रकार से बात नहीं कर सकती। यदि मैं घर में होता तो उनसे अवश्य कहता ‘hello just slow down’।

जैस्मिन संग अपनी मित्रता पर उन्होंने कहा- मैं जैस्मिन को काफी याद करता हूं। उनके साथ मेरा अच्छा बॉन्ड था। वो मुझे भाई की भांति मानती थी। किस्मत से जैस्मिन तथा मेरे भाई का जन्मदिन एक ही दिन आता है। जैस्मिन एक इमोशनल कनेक्ट महसूस करती है। शो से निकलने के पश्चात् मैंने देखा था कि वो मेरे बारे में बात कर रही थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com