Bigg Boss 15 का नया प्रोमो आया सामने, इन चार कंटेस्टेंट्स के नाम हुए रिवील

सलमान ख़ान का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ आने वाले 2 अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहा है। यह शो कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। वहीं शो को देखने के लिए लोगों को बेसब्री से शो शुरू होने का इंतज़ार है। इस समय सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस 15 को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है। इसी बीच अब शो के कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। कुछ समय पहले ही मध्य प्रदेश में बिग बॉस 15 की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील कर दिए गए थे जो इस सीज़न में एंट्री करने वाले हैं।

अब इन सभी के बीच चार और स्टार्स के नाम सामने आ गए हैं जो सलमान ख़ान के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें चारों स्टार्स की झलक दिखाई गई है, हालांकि किसी का पूरा चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। इस प्रोमो में एक जंगल दिखाया गया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश बेग लेकर घूमती दिख रही हैं, वहीं करण कुंद्रा और सिंबा नागपाल निशाना लगाते नज़र आ रहे हैं। इन सभी के अलावा ‘तितलिया वरगा’ गाने की सिंगर अफसाना ख़ान की एक झलक भी दिखाई गई है। इनके नजर आने से यह तय हो चुका है कि यह चारों शो में नजर आएँगे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इन चारों के अलावा बिग बॉस 15 में बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज़ के बड़े भाई उमर रियाज़, टीवी एक्ट्रेस सोनल बिष्ट, एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेट शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट नज़र आने वाले हैं। खबरें यह भी है कि इन स्टार्स के अलावा बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल भी शो में नज़र आएंगे। इन सभी के अलावा अकासा सिंह को लेकर भी खबर आई है कि वह भी शो का हिस्सा बन सकती हैं हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है। अकासा एक मशहूर गायिका हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com