भारत में विदेशी फिल्मों के अच्छे दिन चल रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' अभी भी टिकट खिड़की पर दौड़ रही है और 216 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। कल यानी शुक्रवार को रिलीज हुई 'डेडपूल 2' भी लगता है 'अवेंजर्स' वाली राह पकड़ रही है। पहले दिन 'डेडपूल 2' ने शानदार आगाज किया है और 11.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। पिछले दिनों आई फिल्म 'अवेंजर्स' की तरह 'डेडपूल' भी मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है। बेबाक, बिंदास और अपने तरीके से काम करने वाला। दो साल पहले इस किरदार को लेकर 'डेडपूल' नाम से फिल्म बनाई गई, जिसे टिम मिलर ने निर्देशित किया था और आज रिलीज़ हुआ फिल्म का दूसरा भाग डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है। 'डेडपूल 2' के आगे रिलीज हुई हिंदी की तीन फिल्में 'हाई-जैक', 'ख़जूर पे अटके' और 'अंग्रेजी में कहते हैं' बुरी तरह असफल हुई हैं। हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और ज़जी बिट्स की भी अहम् भूमिकाएं हैं। एक लड़के की जान बचाने के लिए डेडपूल को इस बार शक्तिशाली केबल, डोमिनो और कोलोसियस जैसों से मुकाबला करना पड़ता है। भारत में 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉरट ने 31 करोड़ 30 लाख रुपए की ऐतिहासिक ओपनिंग ली थी। बता दें कि दो साल पहली आई 'डेडपूल' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर 4.10 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। अमेरिका में नई फिल्म को 150 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिलने का अनुमान है। फिल्म का क्रेज़ इसके हिंदी में ट्रेलर जारी करने पर ही देखने मिल गया था। सिर्फ 24 घंटे में ट्रेलर को 32 लाख व्यूज़ मिले थे जो किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का नया रिकार्ड है। दरअसल इस ट्रेलर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर 'दंगल', 'बाहुबली' और 'सुल्तान' तक का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में कई सारे पायजामा जोक्स को भी जगह दी गई है। हिंदी में इस फिल्म को देखने वालों को एक बड़ा तोहफ़ा ये मिलने वाला है कि 'डेडपूल 2' के हिंदी वर्जन में रायन रेनोल्ड्स की आवाज़ को रणवीर सिंह ने डब किया है।

Box Office : ‘डेडपूल 2’ ने पकड़ी ‘अवेंजर्स’ की राह, पहले दिन जबरदस्त कमाई

भारत में विदेशी फिल्मों के अच्छे दिन चल रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई ‘अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ अभी भी टिकट खिड़की पर दौड़ रही है और 216 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। कल यानी शुक्रवार को रिलीज हुई ‘डेडपूल 2’ भी लगता है ‘अवेंजर्स’ वाली राह पकड़ रही है। पहले दिन ‘डेडपूल 2’ ने शानदार आगाज किया है और 11.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।भारत में विदेशी फिल्मों के अच्छे दिन चल रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' अभी भी टिकट खिड़की पर दौड़ रही है और 216 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। कल यानी शुक्रवार को रिलीज हुई 'डेडपूल 2' भी लगता है 'अवेंजर्स' वाली राह पकड़ रही है। पहले दिन 'डेडपूल 2' ने शानदार आगाज किया है और 11.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।  पिछले दिनों आई फिल्म 'अवेंजर्स' की तरह 'डेडपूल' भी मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है। बेबाक, बिंदास और अपने तरीके से काम करने वाला। दो साल पहले इस किरदार को लेकर 'डेडपूल' नाम से फिल्म बनाई गई, जिसे टिम मिलर ने निर्देशित किया था और आज रिलीज़ हुआ फिल्म का दूसरा भाग डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है।  'डेडपूल 2' के आगे रिलीज हुई हिंदी की तीन फिल्में 'हाई-जैक', 'ख़जूर पे अटके' और 'अंग्रेजी में कहते हैं' बुरी तरह असफल हुई हैं। हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और ज़जी बिट्स की भी अहम् भूमिकाएं हैं। एक लड़के की जान बचाने के लिए डेडपूल को इस बार शक्तिशाली केबल, डोमिनो और कोलोसियस जैसों से मुकाबला करना पड़ता है।  भारत में 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉरट ने 31 करोड़ 30 लाख रुपए की ऐतिहासिक ओपनिंग ली थी। बता दें कि दो साल पहली आई 'डेडपूल' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर 4.10 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। अमेरिका में नई फिल्म को 150 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिलने का अनुमान है।  फिल्म का क्रेज़ इसके हिंदी में ट्रेलर जारी करने पर ही देखने मिल गया था। सिर्फ 24 घंटे में ट्रेलर को 32 लाख व्यूज़ मिले थे जो किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का नया रिकार्ड है। दरअसल इस ट्रेलर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर 'दंगल', 'बाहुबली' और 'सुल्तान' तक का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में कई सारे पायजामा जोक्स को भी जगह दी गई है।  हिंदी में इस फिल्म को देखने वालों को एक बड़ा तोहफ़ा ये मिलने वाला है कि 'डेडपूल 2' के हिंदी वर्जन में रायन रेनोल्ड्स की आवाज़ को रणवीर सिंह ने डब किया है।

पिछले दिनों आई फिल्म ‘अवेंजर्स’ की तरह ‘डेडपूल’ भी मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है। बेबाक, बिंदास और अपने तरीके से काम करने वाला। दो साल पहले इस किरदार को लेकर ‘डेडपूल’ नाम से फिल्म बनाई गई, जिसे टिम मिलर ने निर्देशित किया था और आज रिलीज़ हुआ फिल्म का दूसरा भाग डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है।

‘डेडपूल 2’ के आगे रिलीज हुई हिंदी की तीन फिल्में ‘हाई-जैक’, ‘ख़जूर पे अटके’ और ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ बुरी तरह असफल हुई हैं। हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और ज़जी बिट्स की भी अहम् भूमिकाएं हैं। एक लड़के की जान बचाने के लिए डेडपूल को इस बार शक्तिशाली केबल, डोमिनो और कोलोसियस जैसों से मुकाबला करना पड़ता है।

भारत में ‘अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉरट ने 31 करोड़ 30 लाख रुपए की ऐतिहासिक ओपनिंग ली थी। बता दें कि दो साल पहली आई ‘डेडपूल’ ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर 4.10 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। अमेरिका में नई फिल्म को 150 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिलने का अनुमान है।

फिल्म का क्रेज़ इसके हिंदी में ट्रेलर जारी करने पर ही देखने मिल गया था। सिर्फ 24 घंटे में ट्रेलर को 32 लाख व्यूज़ मिले थे जो किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का नया रिकार्ड है। दरअसल इस ट्रेलर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर ‘दंगल’, ‘बाहुबली’ और ‘सुल्तान’ तक का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में कई सारे पायजामा जोक्स को भी जगह दी गई है।

हिंदी में इस फिल्म को देखने वालों को एक बड़ा तोहफ़ा ये मिलने वाला है कि ‘डेडपूल 2’ के हिंदी वर्जन में रायन रेनोल्ड्स की आवाज़ को रणवीर सिंह ने डब किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com