BOX OFFICE पर चला ‘स्त्री’ का जादू,धमाकेदार कमाई के साथ पाई 100 करोड़ क्लब में एंट्री

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करती हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने रिलीज के 16 दिन में ही फिल्म ने 101 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 101.48 करोड़ की कुल कमाई कर ली है.

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अच्छी ओपनिंग करते हुए 6.83 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि ओपनिंग डे के हिसाब से फिल्म ने खास कमाई नहीं की थी लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म को खासी बढ़त मिली थी. फिल्म ने दूसरे दिन 10.87 करोड़ और तीसरे दिन 14.57 करोड़ की शानदार कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड में  31.26 करोड़ की कमाई की थी.

फिल्म की सफलता को लेकर निर्माताओं ने कहा था, “मुझे दर्शकों से इतने प्यार और भरोसे की उम्मीद थी. अगर यह फिल्म सफल नहीं होती तो मुझे जरूर आश्चर्य होता. मुझे आशा है कि दर्शक फिल्म को जल्द ही सौ करोड़ के क्लब में शामिल करवाएंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे और देखेंगे.” अब जब फिल्म जब 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है तो ये फिल्म के निर्माता और पूरी टीम इसे लेकर काफी खुश है.

बता दें कि फिल्म ‘स्त्री’ का कुल बजट 20 करोड़ था और फिल्म अब तक 101 करोड़ रुपए का आकंड़ा पर कर चुकी है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी जैसे कई कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com