Batswoman playing cricket. Abstract poster for womens cricket. Vector illustration of female cricket.

ये महिला क्रिकेटर पुरुष टीम को नचाएगी इशारों पर, उन्हें सिखाएगी खेलना

क्रिकेट में अक्सर नए-नए रिकाॅर्ड बनते व टूटते ही रहते हैं। कभी कोई खिलाड़ी कुछ नया कर जाता है तो सभी की जुबान पर छा जाता है। वहीं कोई खिलाड़ी खराब प्रदर्शन कर दे तो वो भी सबकी जुबान पर छा ही जाता है। ऐसे में क्रिकेट के गलियारों से एक खबर सामने आ रही है कि महिला टीम कि क्रिकेटर अब पुरष क्रिकेट टीम को अपनी ऊंगलियों पर नचाएंगी। ऐसा इतिहास में शायद पहली बार हो रहा है कि महिला क्रिकेटर पुरुष टीम को अपने इशारों पर नचाएंगी। तो चलिए जानते हैं ऐसा कैसे पाॅसिबल है।

ये महिला क्रिकेटर पुरुष टीम को नचाएगी ऊंगली पर

अबू धाबी की टी20 लीग की शुरुआत बहुत जल्द ही 19 नवंबर को होने जा रही है। वहीं इंग्लिश महिला क्रिकेटर सारा टेलर पूर्व विकेटकीपर व बल्लेबाज पुरुष क्रिकेट टीम के अपने हिसाब से नचाने को तैयार हैं। बता दें कि सारा टेलर अबू धाबी में पुरुष टीम की असिस्टेंट कोच बन कर गई हैं। वे दो लोगों के साथ पुरुष टीम को कंट्रोल करेंगी। ये दो लोग हेड कोच पाॅल फारब्रेस और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर हैं। बता दें कि सारा को जब इस काम के लिए चुना गया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने अपनी खुशी ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर की है।

ये भी पढ़ें- आईपीएल की नई टीम के कप्तान की रेस में ये तीन खिलाड़ी, जानें कौन

ये भी पढ़ें- इन 3 कमियों को दूर कर ले भारत, तो पहुंच सकता है सेमीफाइनल में

सारा ने ट्वीट कर साझा की अचीवमेंट की खुशी

सारा ने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों  को अपनी इस अचीवमेंट के बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘फ्रेंचाइजी की दुनिया में आने के बाद आपको दुनिया भर के खिलाड़ियों और कोचों से मिलने का मौका मिलता ही रहता है। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इस बार मौका दिया गया है। कोई महिला मुझे इस तरह से फील्ड पर पुरुष टीम के साथ में कोआर्डिनेट करते हुए देखेगी तो एक अच्छी व बेहतर इंसान बनने के बारे में सोचेगी या उसके मन में आए कि वो भी ये काम क्यों नहीं कर सकती हैं।’ वहीं अबू धाबी के जनरल मैनेजर ने कहा है, ‘सारा टीम को बेहतर तरीके से ट्रीट करके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्रेरित कर सकती हैं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com