अगले साल से ईडन पार्क स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा डे नाइट टेस्ट मैच

न्यूजीलैंड को ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में अपने पहले डे- नाइट टेस्ट मैच के आयोजन के लिए स्वीकृति मिल गई है. ऑकलैंड परिषद ने अगले साल इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच के आयोजन को हरी झंडी दिखा दी. यह मैच अगले साल 22 मार्च को आयोजित होगा.अगले साल से ईडन पार्क स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा डे नाइट टेस्ट मैचअभी-अभी: ग्रीम स्मिथ ने टीम इंडिया के प्रदर्शन को देख कर कही ये बड़ी बात….

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सीओओ एंथोनी क्रूमी मंजूरी मिलने से बेहद खुश हैं. अपने एक बयान में उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड में टेस्ट क्रिकेट के प्रेमियों के लिए यह काफी अच्छी खबर है. इस मंजूरी से हमें उस समय इस खेल के आयोजन की अनुमति मिली है, जब अधिक से अधिक लोग इसका आनंद ले सकते हैं.

एंथोनी क्रूमी ने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि यह आयोजन सफल होगा और न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड के फैंस इसे देखकर इन मैचों के आयोजित होने का मौका आगे भी देंगे. न्यूजीलैंड ने नवंबर, 2015 में एडलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला डे- नाइट टेस्ट मैच खेला था. 

इसके बाद से इस प्रकार के पांच मैच खेले गए हैं. इनमें से तीन के आयोजन ऑस्ट्रेलिया ने किए हैं. ईडन पार्क में दिन और रात का आठवां मैच खेला जाएगा.

You May Also Like

English News