इस खिलाड़ी की पत्नी को देखा क्या, मेनका-रंभा से कम नहीं

क्रिकेटर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपने खेल या निजी जीवन की वजह से नहीं बल्कि अपनी पत्नी व लाइफ पार्टनर की वजह से चर्चा में अकसर ही बने रहते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं जिनकी पत्नी बला की खूबसूरत हैं। वे इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे मेनकारंभा तक फेल हैं। तो चलिए जानते हैं कि वो खिलाड़ी कौन है और उनकी पत्नी कितनी खूबसूरत दिखती हैं।

शाकिब की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन की बात करें तो वे अपने खेल से ज्यादा अपनी पत्नी की खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि वे अपनी पत्नी के साथ काफी रोमांटिक तरह से रहना पसंद करते हैं। शाकिब की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है। इस खिलाड़ी की प्रेम कथा थोड़ी सी हट कर है। शाकिब और उम्मी की लव स्टोरी इंग्लैंड में स्टार्ट हुई थी। उस दौरान शाकिब इंग्लैंड के दौरे पर थे और उन्हें साल 2010 में इंग्लैंड दौरे पर काउंटी क्रिकेट खेलना था। वे उस वक्त पहली बार उम्मी को देखे और उनसे मुलाकात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shishir 👑 (@shishir_75)

ये भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा पर बनेगी बायोपिक, जानें क्यों ‘गोल्डन ब्वाॅय’ ने किया मना

ये भी पढ़ें- SRH ने जिस खिलाड़ी को किया बाहर, वो बनेगा इस टीम का कप्तान

इन दो देशों में हुई पत्नी की परवरिश

खास बात ये है कि उम्मी भी मूल रूप से बांग्लादेश की ही रहने वाली हैं। उनके मातापिता भी वहीं के रहने वाले थे पर बाद में किसी वजह से पैरेंट्स ने अमेरिका में ही सेटल होना सही समझा। जब उम्मी के मातापिता अमेरिका में सेटल होने को आए थे तब उम्मी महज 10 साल की ही थीं। इसलिए उम्मी की परिवरिश बांग्लादेशी परिवेश में नहीं बल्कि अमेरिकी परिवेश में हुई। बता दें कि शाकिब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने को पहुंचे थे और उम्मी उस दौरान इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही थीं। दोनों की पहली मुलाकात ही दोस्ती में तब्दील हो गई। उनकी ये दोस्ती न जाने कब प्यार में बदल गई। हालांकि उम्मी की खूबसूरती का कोई जवाब ही नहीं। समय बीतने के साथसाथ उम्मी और शाकिब का प्यार गहराता चला गया। इसके बाद दोनों ने 12 दिसंबर, 2012 में शादी रचा ली। वहीं 2015 में शाकिब व उम्मी पैरेंट्स भी बन गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shishir 👑 (@shishir_75)

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com