इस क्रिकेटर की पत्नी को देखा क्या, हैं बला की खूबसूरत

क्रिकेटर और क्रिकेटर्स की लाइफ फैंस से छुपी नहीं रह सकती है। उनकी लाइफस्टाइल और उनके निजी जीवन की हर चीज वायरल हो ही जाती है। खास बात ये है कि क्रिकेटर कई बार अपनी पत्नियों की खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। आज हम ऐसे ही एक क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी बीवी बला की खूबसूरत हैं। इस क्रिकेटर की बीवी को अगर अब तक आपने नहीं देखा तो भाई फिर क्या देखा। तो चलिए आपको मिलाते हैं उस क्रिकेटर से जिनकी पत्नी की बोल्डनेस और खूबसूरती के चर्चे हर जगह हैं।

लौरा भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं

उस क्रिकेटर का नाम आंद्रे रसेल है जिसके बारे में आज हम इस पोस्ट में बात करने जा रहे हैं। रसेल की बीवी का नाम लौरा है। लौरा के इंस्टाग्राम पर लाखों फाॅलोवर्स हैं। ये फाॅलोवर्स सिर्फ इसलिए नहीं हैं कि वे रसेल की पत्नी हैं। ये फाॅलोवर्स उनकी खूबसूरती की वजह से भी हैं। उनकी सुंदरता और बोल्डनेस हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। उनकी हाॅटनेस को लेकर अकसर बातें होती ही रहती हैं। रसेल भारतीय लीग आईपीएल का हिस्सा हमेशा ही बनते हैं। यहीं से देश में उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई। रसेल मैदान पर अपने खेल की वजह से फैंस के दिलों में राज करते हैं। वहीं उनकी पत्नी लौरा इंस्टा पर अपनी खूबसूरती की वजह से फाॅलोवर्स के दिलों की रानी बनी बैठी हैं।

ये भी पढ़ें- इस भारतीय कोच ने क्रिकेटरों को दी सेक्स की सलाह, जानें फिर क्या हुआ ?

ये भी पढ़ें- इन युवा क्रिकेटर्स की लव लाइफ के बारे में शर्तिया नहीं जानते होंगे आप

पत्नी की खूबसूरती को सफलता की वजह बताई

रसेल की पत्नी लौरा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वे जब भी कोई तस्वीर या वीडियो इंस्टा पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होते समय नहीं लगता है। खास बात ये है कि लौरा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। साल 2016 में आंद्रे और जेसिम लौरा ने शादी रचाई थी। शादी से पहले कपल ने एकदूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। आंद्रे ने एक आईपीएल मैच के दौरान अपने 31वें जन्मदिन पर एक खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वे अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से ही बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर पाते हैं। साफ जाहिर है कि आंद्रे रसेल की सफलता के पीछे उनकी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल पत्नी का ही हाथ है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com