Ind vs WI: दूसरे T20 में कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI, किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

नई दिल्ली, भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली रही है। कोलकाता के इडेन गार्डन्स स्टेडियम में सभी मुकाबले खेले जाने है। भारतीय टीम पहले टी20 में जीत दर्ज कर दूसरे मुकाबले को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद नहीं की जा रही है।

ओपनिंग में इशान- रोहित

केएल राहुल चोट की वजह से सीरीज के बाहर हैं ऐसे में पहले मैच में इशान किशन ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की थी। दूसरे मुकाबले में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव की जरूरत नहीं।

विराट, रिषभ, सूर्यकुमार मिडिल आर्डर में

पहले टी20 में भारत का मध्यमक्रम लड़खड़ाया था जिसे दूसरे मुकाबले में बेहतर करे की जरूरत होगी। बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर विराट कोहली नजर आएंगे इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को भेजा जा सकता है। वहीं इसके ठीक बाद सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी आती है।

वेंकटेश, दीपक और भुवनेश्वर नीचले क्रम में

बल्लेबाजी के लिए नीचले क्रम में मजबूती देने के लिए श्रेयस अय्यर को छठे स्थान पर रखा जा सकता है। इसके बाद वेंकटेश अय्यर और फिर गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में दम दिखाने वाले दीपक चाहर की बारी आएगी।

चहल और रवि की स्पिन जोड़ी

पहले टी20 मुकाबले में अनुभवी युजवेंद्र चहल के साथ डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई ने शानदार गेंदबाजी की थी। दोनों ने विंडीज बल्लेबाजों को हाथ खोलने का ज्यादा मौका नहीं दिया।

तीन तेज गेंदबाज

भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी दल का नेतृत्व करेंगे उनको दीपक चाहर और हर्षल पटेल का साथ मिलेगा। ये तीनों ही टीम के लिए विकेट चटकाने का काम करते रहे हैं। दीपक को शुरुआती ओवर में विकेट हासिल करने के लिए जाना जाता है जबकि जोड़ी तोड़ने में भुवनेश्वर के पास काफी अनुभव है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, युजवेंद्रा सिंह चहल

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com