इंडिया के ये 9 खिलाड़ी होंगे टीम से बाहर ! जानें वजह

टीम इंडिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि टीम से करीब खिलाड़ियों को बाहर किया जाना है। इस बात की पुष्टि हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि टीम मैनेजमेंट को ये कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ गया।

इस वजह से खिलाड़ियों को किया टीम से बाहर

इन दिनों दो भारतीय टीम विदेशी दौरे पर हैं। एक टीम इंग्लैंड के दौरे पर है जहां इंग्लैंड व भारतीय टीम के बीच टेस्ट सीरीज जारी है। वहीं एक टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर है जहां पर भारत व श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। हालांकि खबर है कि कोरोना की वजह से  सीरीज के दूसरे टी20 मैच को स्थगित कर दिया गया है। भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया। वहीं दूसरे टी20 मैच को स्थगित करने के साथ उसकी नई डेट भी फिक्स कर दी गई है जो अब अगले बुधवार को खेला जाएगा। वहीं तीसरा टी20 मैच गुरुवार को खेला जाना है। खास बात ये है कि इस मुकाबले में कोरोना की वजह से भारतीय टीम के खिलाड़ियों को टीम से बाहर होना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- जब क्रिकेट मैदान के बीच आया भूत, दर्शकों में मची अफरा-तफरी

ये भी पढ़ें- इस देश के खाने से मिली चानू को ताकत, बनीं ओलंपिक चैंपियन

ये खिलाड़ी हुए हैं टीम से बाहर

सूत्रों के हवाले से इस मुद्दे पर कई सारी खबरें सामने आ रही हैं। इन खबरों की मानें तो पृथ्वी शाॅसूर्यकुमार यादवहार्दिक पांड्याईशान किशनपडिक्कल व कृष्णप्पा गौतम तीसरे टी20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। मालूम हो कि पडिक्कल टीम के सलामी बल्लेबाज हैं। इन सभी को टीम से हटाए जाने की सिर्फ एक ही वजह है कि ये सभी किसी न किसी रूप से क्रुणाल के संपर्क में आने के संदिग्ध हैं। हालांकि क्रुणाल के संपर्क में आने वाले नामों की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

क्रुणाल के संपर्क में आने वाले सभी निगेटिव हुए

अब एक अच्छी खबर भी सामने आ रही है कि क्रुणाल के संपर्क में आए सभी लोगों ने कोरोना की जांच कराई थी और वे सभी कोरोना की रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए। वे सभी पहली कोविड जांच में निगेटिव पाए गए हैं और अभी उनकी दूसरी जांच होना बाकी है जो कि बुधवार को यानी की आज होगी।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com