IndVsSl: टॉस जीतकर श्रीलंका ने किया पहले बल्लेबाजी का फैसला….

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पांचवां और आखिरी वनडे आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। कप्तान कोहली ने आज टीम में चार बदलाव किए हैं। केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और शिखर धवन को आज टीम में शामिल नहीं हैं। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार और यजुवेंद्र चहल को मौका दिया गया है। IndVsSl: टॉस जीतकर श्रीलंका ने किया पहले बल्लेबाजी का फैसला....आज पांचवां वन डे: श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

विराट कोहली के पास रविवार को विदेश में दूसरी बार 5-0 से वन डे सीरीज जीतने का मौका है। विराट कोलंबो में पांचवें और अंतिम मैच में श्रीलंका को हराकर ऐसा इतिहास रच सकते हैं। विराट ने इससे पहले 2013 में जिंबाब्बे के खिलाफ उसी की धरती पर वन डे सीरीज 5-0 से सीरीज जीती थी।

शनिवार शाम शिखर धवन के मां की तबीयत खराब होने के कारण स्वदेश लौटने की खबर आने के बाद यह निश्चित हो गया कि रोहित शर्मा के साथ पांचवें वनडे में पारी की शुरुआत अजिंक्य रहाणे करेंगे। हालांकि सीरीज में टीम इंडिया में शामिल वो इकलौते खिलाड़ी थे जिन्हें अबतक एक बार भी अंतिम ग्यारह में शामिल होने का मौका नहीं मिला था। ऐसे में अब उन्हें अपने बल्ले का  जौहर दिखाने का मौका मिलेगा। 

You May Also Like

English News