iOS 17.1 अपडेट के बाद यूजर्स को कार वायरलेस चार्जिंग में आ रही परेशानी..

Apple ने अपने लेटेस्ट iOS अपडेट यानी iOS 17 को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है जिसके बाद कंपनी ने इसके कई माइनर अपडेट पेश किए। इसमें iOS 17.1 को भी शामिल किया गया है। मगर इस अपडेट के बाद iPhone यूजर्स को जनरल मोटर्स विहिकल में वायरलेस चार्जिंग में समस्याएं आ रही हैं। खासकर लोगों ने शिकायत की है कि इसकी चार्जिंग अपने आप बंद हो रही है।

Apple अपने फीचर्स और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर को अपडेट करता रहता है, ताकि यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिल सकें। इसके बावजूद भी कभी-कभार यूजर्स को कुछ ग्रिच और समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक परेशानी फिर सामने आई है।

नई रिपोर्ट में पता चला है कंपनी के लेटेस्ट iOS 17.1 अपडेट के बाद कुछ iPhone यूजर्स को कार में वायरलेस चार्जिंग के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

किन यूजर्स को हो रही समस्या

  • नए अपडेट के साथ iPhone यूजर्स को जनरल मोटर्स वाहन में वायरलेस चार्जिंग के दौरान समस्या आ रही है।
  • यूजर्स ने बताया कि iOS 17.1 में अपडेट करने के बाद कार में फोन को वायरलेस चार्जिंग में लगाने के कुछ मिनट बाद यह चार्ज करना बंद कर देता है और फ्रीज हो जाता है।
  • वहीं BMW में चार्जिंग समस्या के अलावा नियर फील्ड कम्युनिकेशन (NFC) सुविधा प्रभावित हुई है। हालांकि GM विहिकल में ANC तकनीकी बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुई।

कैसे दूर होगी समस्या

बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस समस्या को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है और न तो इस पर कोई अधिकारिक बयान दिया है।

मगर यूजर्स को उम्मीद Apple अपने अपकमिंग iOS 17.2 अपडेट के साथ इस समस्या का समाधान पेश करेगा।

अगला अपडेट जीएम वाहनों में iPhone यूजर्स द्वारा अनुभव की गई वायरलेस चार्जिंग समस्या को पेश किया है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com