अब मेसी ने रोनाल्डो का ये रिकाॅर्ड भी तोड़ा, हफ्ते भर पहले जीता था कोपा कप

लियोनेल मेसी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वे अकसर फुटबाॅल खेलतेखेलते कोई न कोई रिकाॅर्ड तोड़ ही देते हैं। खास बात ये है कि हाल ही में उनकी कप्तानी में कोपा अमेरिका कप का खिताब अर्जेंटीना ने अपने नाम किया है। मेसी ने इस खिताब को जीतने के साथसाथ 16 सालों में पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में अर्जेंटीना को जीत दिलाई है। बता दें कि वे जब भी मैदान पर उतरते हैं तो रिकाॅर्ड अपने आप ही टूटने लगते हैं। ऐसे में उन्होंने एक मामले में पुर्तगाली फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पछाड़ दिया है।

कोपा कप जीतने के हफ्ते भर में तोड़ा रोनाल्डो का ये रिकाॅर्ड

बता दें कि मेसी की कप्तानी में कोपा अमेरिका कप जीते अर्जेंटीना टीम को मुश्किल से अभी हफ्ता भर ही हुआ है। वहीं अब उन्होंने एक और चीज में रोनाल्डो को पीछे छोड़ दिया है। मेसी ने रोनाल्डो का ये रिकाॅर्ड मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तोड़ा है।

सोशल मीडिया पर मेसी ने रोनाल्डो को पछाड़ा

दरअसल कोपा अमेरिका कप अपने हाथों में थाम कर मेसी ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए शेयर की थी। उनकी ये तस्वीर इंस्टाग्राम की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बन गई। इस तस्वीर पर 20 मिलियन से भी अधिक लाइक आए हैं। बता दें कि 20 मिलियन का मतलब 2 करोड़ होता है।

ये भी पढ़ें- अबकी ओलंपिक में ये 4 नए खेल शामिल, हो रही बेसबाॅल की वापसी

ये भी पढ़ें- ओलंपिक: जब जीतने वाले को नहीं, चौथे नंबर वाले को मिला गोल्ड मेडल

इंस्टाग्राम की इस पोस्ट में रह गए थे रोनाल्डो से पीछे

बता दें कि मेसी से पहले रोनाल्डो की एक तस्वीर इंस्टाग्राम की सबसे पसंदीदा तस्वीर बनी थी। बीते साल नवंबर में रोनाल्डो ने एक पोस्ट की थी। इस पोस्ट में उन्होंने अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबाॅलर डिएगो माराडोना की मौत पर दुख प्रकट किया था। उनकी इस पोस्ट को 19.8 मिलियन यानी की 1.9 करोड़ लोगों ने लाइक किया था। बता दें कि दिग्गज खिलाड़ी की मौत पर श्रद्धांजलि देने के लिए उस वक्त मेसी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। तब मेसी की पोस्ट पर महज 16.4 मिलियन लाइक ही आए थे। बता दें कि ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता के नाम पर 16वें स्थान पर थी।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com