करियर की सबसे बड़ी हार के बाद बर्तन धोते दिखे जोकोविच, जानें वजह

दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक दुनियाभर में लाइमलाइट में रहते हैं। खास बात ये है कि वे अब तक कुल 20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं। हाल ही में वे 21वां ग्रैंड स्लैम जीततेजीतते रह गए हैं। हालांकि इन दिनों वे एक खास वजह से काफी चर्चा में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोवाक कुछ खास करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देख कर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। आपको लगेगा कि दुनिया का नंबर वन खिलाड़ी आखिर ये काम कैसे कर सकता है। बता दें कि ये वीडियो यूएस ओपन के दौरान बनाया गया था। तो चलिए जानते हैं और देखते हैं कि जोकोविच इस वायरल वीडियो में क्या अजीब करते दिखे हैं।

बड़ी हार के बाद किचन में बर्तन धोते दिखे जोकोविच

20 ग्रैंड स्लैम अपने नाम कर चुके नोवाक जोकोविच दुनिया के नंबर वन टेनिस प्लेयर हैं। हालांकि वे जितने टैलेंट टेनिस कोर्ट पर दिखाते हैं, उतना ही वे कोर्ट के बाहर भी दिखा रहे हैं। एक वायरल वीडियो में उनके एक और टैलेंट का पता लगा है। दरअसल वे टेनिस के बादशाह हैं और साथ ही बर्तन धोना भी उनके टैलेंट में से एक है। वे अपने वायरल वीडियो में बर्तन धोते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने ही पोस्ट किया है। उनकी पत्नी ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में मजेदार बात लिखी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नोवाक तीसरी शिफ्ट का काम कर रहे हैं। वे यूएस ओपन में देर रात तक मैच खेले और फिर मेडिटेशन किया। इसके बाद वे किचन में बर्तन धो रहे हैं। मोस्ट वैल्यूएबल पर्सन।’ बता दें कि ये वीडियो यूएस ओपन के दौरान का है।

ये भी पढ़ें- करोड़ों कमा कर भी ये भारतीय क्रिकेटर्स करते हैं सरकारी नौकरी

ये भी पढ़ें- कप्तानी छोड़ने को तैयार कोहली, रोहित संभालेंगे पद!

वीडियो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे

इस वीडियो पर जोकोविच के फैंस के भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिले हैं। एक यूजर ने कहा कि जब आप बर्तन धो रहे थे तो क्या पत्नी ने आपकी मदद नहीं की। इस पर जोकोविच की पत्नी ने जवाब दिया और कमेंट लिखा,’मैं उन्हें बर्तन धोते हुए वैसे ही देख रही हूं जैसे कि हर बेहतरीन पत्नी करती है।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com