OMG: पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाओं और 10 प्रतिशत डिस्काउंट पाओ!

मुंबई:  कश्मीर का पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सभी देशवासी अपने-अपने ढंग से श्रद्धांजलि दे रहा है। कोई शहीद हुए जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए नगद पैसे दे रहा है, तो कई उनके बच्चों की पढ़ाई.लिखाई कराने की जिम्मेदारी ले रहा है। ऐसे में नवी मुंबई के खारघर इलाके में एक रेस्टोरेंट ऐसा हैएजो पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि डिस्काउंट देकर दे रहा है। बस इसके लिए रेस्टोरेंट में आने वाले हर शख्स को एक नारा लगाना होगा।


दरअसल खारघर इलाके के तवा होटल के मालिक सैय्यद खान ने भी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। लेकिन इसके लिए उन्होंने तरीका थोड़ा सा अलग अपनाया। उन्होंने अपने होटल पर आने वाले किसी भी ग्राहक को एक हफ्ते तक खाने में 10 प्रतिशत का डिसकाउंट देने का ऐलान किया। इस डिस्काउंट के लेने के लिए ग्राहकों को उनके स्टाफ के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने होंगे।

रेस्टोरेंट मालिक सैय्यद खान का कहना है कि पुलवामा में जो कुछ हुआ उससे उनको और उनके परिवार को काफी दुख है। उन्होंने कहा कि वो देश की सेना के साथ जाकर तो दुश्मनों से बदला नहीं ले सकते हैं।

इसलिए कायर पाकिस्तान को कोसकर ही अपना दुख को कम कर सकते हैं। सैय्यद ने बताया कि इस ऑफर के बाद उनके पास बड़ी संख्या में लोगों के फोन आ रहे हैं जिसमें से ज्यादातर लोग उनके काम की प्रसंशा कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैंए जो इसका विरोध कर रहे है। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों के विरोध से कोई फक्र नहीं पड़ता है वो भारत में पैदा हुए हैं और सच्चे देशभक्त हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com